आंद्रे रसेल ने 9 चौके-छक्कों के साथ ठोकी तूफानी फिफ्टी, किरोन पोलार्ड ने भी दिखाई पॉवर

CPL 2020 में अभी तक तूफानी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का बल्ला खामोश था। रसेल के बल्ले ने सीपीएल में आग उगली लेकिन टीम को जीत नहीं मिली।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2020 08:57 AM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2020 08:57 AM (IST)
आंद्रे रसेल ने 9 चौके-छक्कों के साथ ठोकी तूफानी फिफ्टी, किरोन पोलार्ड ने भी दिखाई पॉवर
आंद्रे रसेल ने 9 चौके-छक्कों के साथ ठोकी तूफानी फिफ्टी, किरोन पोलार्ड ने भी दिखाई पॉवर

नई दिल्ली, जेएनएन। कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) का 2020 का सीजन अपने शबाब पर है। सीपीएल के इस सीजन के अब तक 22 मुकाबले खेले जा चुके हैं। यहां से अब सेमीफाइनल मुकाबलों की रेस शुरू हो गई है। इसी बीच वेस्टइंडीज टीम के तूफानी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का बल्ला चल निकला है। सीपीएल के 22वें मुकाबले में रसेल के बल्ले ने तूफान मचाया, लेकिन उनकी तूफानी अर्धशतकीय पारी जमैका थलावाज की हार को नहीं टाल सकी।

सीपीएल 2020 में 21वां मैच गुयाना अमेजन वॉरियर्स और बारबाडोस ट्राइडेंट्स के बीच खेला गया। ये मुकाबला लो स्कोरिंग था, जिसमें दर्शकों का मनोरंजन नहीं हो सका। बारबाडोस की टीम 92 रन पर ऑल आउट हो गई, जबकि गुयाना की टीम ने 16.4 ओवर में 2 विकेट खोकर 93 रन का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। इसी दिन यानी मंगलवार को खेले गए सीपीएल के दूसरे मुकाबले में टीवी सेट्स के सामने बैठे दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हुआ।

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और जमैका थलावाज के बीच सीपीएल का 22वां मुकाबला खेला गया, जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रिनबागो की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 184 रन बनाए। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए कोलिन मुनरो ने 54 गेंदों में 10 चौके और 1 छक्के की मदद से 65 रन की पारी खेली। कप्तान किरोन पोलार्ड ने 16 गेंदों में तूफानी 33 रन बटोरे और टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया। सुनील नरेन 29 और लेंडल सिमंस 25 रन बना सके।

उधर, 185 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी जमैका की टीम को पहली गेंद पर ही झटका लगा। इसके बाद टीम संभल नहीं पाई। हालांकि, आखिर में ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने टीम को उम्मीद की एक किरण दिखाई की टीम जीत सकती है, लेकिन उनको दूसरे छोर से ज्यादा समर्थन नहीं मिला। रसेल ने 23 गेंदों में 5 चौके और 4 तूफानी छक्कों की मदद से 50 रन की नाबाद पारी खेली, लेकिन टीम 19 रन से ये मुकाबला हार गई।  

chat bot
आपका साथी