केकेआर के बल्लेबाजों को मिला खास लम्हा, इस दिग्गज ने किया हैरान

शुक्रवार को अभ्यास सत्र के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों को एक खास मौका मिला, या ये कहें कि कुछ युवा बल्लेबाजों के लिए ये उनके जीवन का एक खास लम्हा भी रहा। उनके टीम मैनेजमेंट के एक दिग्गज ने खिलाड़ियों को हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दरअसल, शुक्रवार के अभ्यास सत्र में दिल्ली डेयरडेविल्स से शनिवार क

By Edited By: Publish:Sat, 19 Apr 2014 10:29 AM (IST) Updated:Sat, 19 Apr 2014 10:36 AM (IST)
केकेआर के बल्लेबाजों को मिला खास लम्हा, इस दिग्गज ने किया हैरान

दुबई। शुक्रवार को अभ्यास सत्र के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों को एक खास मौका मिला, या ये कहें कि कुछ युवा बल्लेबाजों के लिए ये उनके जीवन का एक खास लम्हा भी रहा। उनके टीम मैनेजमेंट के एक दिग्गज ने खिलाड़ियों को हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

दरअसल, शुक्रवार के अभ्यास सत्र में दिल्ली डेयरडेविल्स से शनिवार को होने वाले अपने मुकाबले की तैयारी में केकेआर को एक खास पूर्व गेंदबाज ने गेंदबाजी करते हुए अभ्यास कराया। ये पूर्व दिग्गज और कोई नहीं बल्कि उनकी टीम के मेंटर और दिग्गज पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज वसीम अकरम थे। बल्लेबाजों नेट्स में वसीम की गेंदों का सामना किया, जो उन्हें जीवनभर याद रहेगा। 47 साल के अकरम को नेट्स में गेंदबाजी करते देखना शानदार था। इसके साथ ही स्विंग के सुल्तान के तौर पर जाने वाले अकरम ने गेंदबाजों को टिप्स भी दिए। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा ने कहा कि वह कोलकाता के गेंदबाजी आक्रमण से खुश हैं। खासतौर पर मुंबई के खिलाफ 41 रन से जीत दर्ज करने के बाद।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी