पोलार्ड की तूफानी पारी देख विरोधी कोच भी हुए दीवाने

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 27 गेंदों में नाबाद 66 रन बनाकर मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले किरोन पोलार्ड की बल्लेबाजी देखकर हैदराबाद के कोच टॉम मूडी भी दीवाने हो गए। मूडी ने पोलार्ड की तारीफ करते हुए कहा कि यदि वेस्टइंडीज का यह बल्लेबाज आड़े नहीं आता तो मेहमान टीम सोम

By Edited By: Publish:Tue, 14 May 2013 07:20 PM (IST) Updated:Tue, 14 May 2013 08:07 PM (IST)
पोलार्ड की तूफानी पारी देख विरोधी कोच भी हुए दीवाने

मुंबई। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 27 गेंदों में नाबाद 66 रन बनाकर मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले किरोन पोलार्ड की बल्लेबाजी देखकर हैदराबाद के कोच टॉम मूडी भी दीवाने हो गए। मूडी ने पोलार्ड की तारीफ करते हुए कहा कि यदि वेस्टइंडीज का यह बल्लेबाज आड़े नहीं आता तो मेहमान टीम सोमवार का मैच 80 प्रतिशत जीत ही गई थी। पोलार्ड ने जबरदस्त बल्लेबाजी की।

मूडी ने कहा कि निश्चित तौर पर हम दुखी हैं। पूरे टूर्नामेंट में हमारी बल्लेबाजी की आलोचना हुई और मुझे लगता है कि हमने सोमवार को दिखा दिया कि हम बल्ले से भी कुछ कम नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हमने अच्छा स्कोर बनाया था लेकिन हमारी जीत के रास्ते में सिर्फ एक बाधा (पोलार्ड) आ गई। एक समय उन्हें एक ओवर में 15 से अधिक रन की जरूरत थी। हमेशा ऐसे मैच जीत पाना संभव नहीं है लेकिन उन्होंने कल जीता।

मुंबई इंडियंस ने 17वें और 18वें ओवर में 50 रन बनाए जो तिषारा परेरा और अमित मिश्रा ने फेंके थे लेकिन मूडी ने अपने गेंदबाजों का बचाव किया। उन्होंने कहा कि मैं नहीं मानता कि परेरा के ओवर से हमने मैच गंवाया। जब आप अच्छी पिच पर खेल रहे हैं और बड़ा स्कोर बनाना है तो एक या दो ओवर महंगे होते ही हैं। वह महंगा ओवर था लेकिन मुझे लगता है कि फोकस पोलार्ड की बल्लेबाजी पर होना चाहिए।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी