ये सपना पूरा होते ही सचिन ने आईपीएल को कहा अलविदा

कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग के छठे सत्र पर मुंबई इंडियंस के कब्जा जमाते ही मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल को भी अलविदा कह दिया। पिछले साल वनडे क्रिकेट को अलविदा कहने वाले सचिन तेंदुलकर अब टी-20 क्रिकेट भी नहीं खेलेंगे। मुंबई इंडियंस की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि इस जीत के लिए

By Edited By: Publish:Mon, 27 May 2013 12:30 AM (IST) Updated:Mon, 27 May 2013 07:45 AM (IST)
ये सपना पूरा होते ही सचिन ने आईपीएल को कहा अलविदा

कोलकाता। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल जीतने का अपना सपना पूरा हो जाने के बाद इस ट्वेंटी 20 टूर्नामेंट को अलविदा कह दिया। सचिन ने अपनी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के रविवार रात चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल-6 के फाइनल में 23 रन से हराने और पहली बार यह खिताब जीतने के बाद एलान किया कि वह आईपीएल को अब अलविदा कह रहे है।

मास्टर ब्लास्टर ने मैच के बाद कहा कि विश्व कप जीतने के लिए मुझे 20 साल इंतजार करना पड़ा था और आईपीएल जीतने का सपना पूरा होने के लिए छह साल का इंतजार करना पड़ा। मेरा यह सपना पूरा हो गया है और मुझे खुशी है कि मैं पूरी सतुंष्टि के साथ आईपीएल को अलविदा कह रहा हूं।

पिछले साल वनडे क्रिकेट को अलविदा कहने वाले सचिन तेंदुलकर अब टी-20 क्रिकेट भी नहीं खेलेंगे। इस मौके पर कोलकाता के ईडेन गार्डस पर उनकी पत्‍‌नी अंजलि तेंदुलकर भी मौजूद थीं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी