आईपीएल का सिक्सर : जीत की राह पर लौटना चाहेंगे सुपरकिंग्स

अपने घरेलू मैदान पर अपराजेय अभियान को बरकरार रखने की कोशिश में जुटे सनराइजर्स हैदराबाद को बुधवार को चेन्नई सुपरकिंग्स से कड़ी चुनौती मिलेगी, जिसका इरादा पिछली हार को भुलाकर जीत की राह पर लौटने का होगा। हैदराबाद के 11 मैचों में 14 अंक हैं और चेन्नई के 12 मैच में 1

By Edited By: Publish:Wed, 08 May 2013 09:32 AM (IST) Updated:Wed, 08 May 2013 09:34 AM (IST)
आईपीएल का सिक्सर : जीत की राह पर लौटना चाहेंगे सुपरकिंग्स

हैदराबाद। अपने घरेलू मैदान पर अपराजेय अभियान को बरकरार रखने की कोशिश में जुटे सनराइजर्स हैदराबाद को बुधवार को चेन्नई सुपरकिंग्स से कड़ी चुनौती मिलेगी, जिसका इरादा पिछली हार को भुलाकर जीत की राह पर लौटने का होगा। हैदराबाद के 11 मैचों में 14 अंक हैं और चेन्नई के 12 मैच में 18 अंक हैं। दोनों ही टीमें यह मैच जीतकर प्लेऑफ में अपना दावा और मजबूत करना चाहेंगी।

इस मैच में गेंद और बल्ले की रोमांचक जंग दर्शकों को देखने को मिलेगी, क्योंकि टूर्नामेंट में अब तक सनराइजर्स ने अपनी गेंदबाजी अटैक का लोहा मनवाया है और दूसरी तरफ चेन्नई की बल्लेबाजी बेहद ही मजबूत है।

दो बार की चैंपियन चेन्नई पिछले मैच में मुंबई इंडियंस से मिली शर्मनाक हार के बावजूद अंक तालिका में शीर्ष पर है। लगातार सात मैच जीतने के बाद चेन्नई की टीम मुंबई के खिलाफ सिर्फ 80 रन पर आउट हो गई। धौनी ने इस हार को सबक के तौर पर लिया था और कहा था कि बचे हुए मैचों में उनकी टीम अपनी कमियों को दूर करने की कोशिश करेगी।

दूसरी ओर हैदराबाद ने भी अपने मैदान पर अच्छा प्रदर्शन किया है। उसने यहां मुंबई और बेंगलूर जैसी टीमों को हराया है। हैदराबाद के पास सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी संयोजन है जिसमें दुनिया के नंबर एक गेंदबाज डेल स्टेन शामिल हैं। उनका साथ देने के लिए इशांत शर्मा और अमित मिश्रा हैं। मेजबान की चिंता का सबब बल्लेबाजी है, हालांकि शिखर धवन और वेस्टइंडीज के डेरेन सैमी के आने से उसमें सुधार हुआ है। श्रीलंका के तिषारा परेरा बल्ले और गेंद दोनों से उपयोगी साबित हुए हैं, लेकिन कप्तान कुमार संगकारा की खराब फॉर्म टीम को नुकसान पहुंचा रही है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी