इंस्पेक्टर ने कराई फिक्सिंग की एफआइआर और अगले दिन हुई मौत

नई दिल्ली। गुड़गांव स्थित फ्लैट में गत 10 मई को अपनी महिला मित्र के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए दिल्ली पुलिस के तेजतर्रार इंस्पेक्टर बद्रीश दत्त ने मौत से एक दिन पहले स्पॉट फिक्सिंग मामले में एक एफआइआर दर्ज कराई थी। इसमें उन्होंने जिक्र किया था कि आईपीएल में कई खिलाड़ी लाखों रुपये लेकर स्पॉट फिक्सिंग को अं

By Edited By: Publish:Mon, 20 May 2013 12:03 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2013 12:03 PM (IST)
इंस्पेक्टर ने कराई फिक्सिंग की एफआइआर और अगले दिन हुई मौत

नई दिल्ली। गुड़गांव स्थित फ्लैट में गत 10 मई को अपनी महिला मित्र के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए दिल्ली पुलिस के तेजतर्रार इंस्पेक्टर बद्रीश दत्त ने मौत से एक दिन पहले स्पॉट फिक्सिंग मामले में एक एफआइआर दर्ज कराई थी। इसमें उन्होंने जिक्र किया था कि आईपीएल में कई खिलाड़ी लाखों रुपये लेकर स्पॉट फिक्सिंग को अंजाम दे रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर बद्रीश ने अंडरव‌र्ल्ड के इशारे पर की जा रही स्पॉट फिक्सिंग मामले में सर्विलांस के जरिये कई सटोरियों के फोन कॉल का ब्यौरा जुटाया था। इसी बातचीत के आधार पर ही उन्होंने 9 मई को बिना किसी सटोरिये को नामजद किए मुकदमा दर्ज कराया था। एफआइआर के मुताबिक, आइपीएल में महाराष्ट्र, गुजरात, पंजाब व दिल्ली समेत अनेक राज्यों के सटोरिये मैच फिक्स कर रहे हैं। मुकदमे के अगले दिन ही इंस्पेक्टर की मौत का राज अभी सामने नहीं आ पाया है।

गौरतलब है कि स्पॉट फिक्सिंग मामले में राजस्थान रॉयल्स के एस. श्रीसंत, अजीत चंडीला और अंकित चव्हाण ने अपने-अपने एक ओवर फिक्स थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी