शादी के लिए चव्हाण को मिली जमानत, 6 जून को करेंगे सरेंडर

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में आरोपी क्रिकेटर अंकित चव्हाण ने साकेत कोर्ट स्थित अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वीके खन्ना के समक्ष अर्जी दायर कर एक बार जमानत की मांग की है। अर्जी में उसने निचली अदालत के उस फैसले को चुनौती दी है, जिसके तहत उसे शादी के लिए जमानत दिए जाने से इन्कार कर दिया गया था। अदालत ने अर्जी पर सुनवाई के

By Edited By: Publish:Thu, 30 May 2013 08:59 AM (IST) Updated:Thu, 30 May 2013 04:35 PM (IST)
शादी के लिए चव्हाण को मिली जमानत, 6 जून को करेंगे सरेंडर

नई दिल्ली। आईपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार क्रिकेटर अंकित चव्हाण को साकेत कोर्ट ने 1 लाख के बांड पर सशर्त जमानत दे दी है। उन्हें 6 जून को पुन: सरेंडर करना पड़ेगा। चव्हाण ने शादी के लिए जमानत की अर्ची दाखिल की थी। चव्हाण की शादी 2 जून को होनी है।

गौरतलब है कि चव्हाण ने साकेत कोर्ट स्थित अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वीके खन्ना के समक्ष अर्जी दायर कर एक बार जमानत की मांग की थी। अर्जी में उसने निचली अदालत के उस फैसले को चुनौती दी थी, जिसके तहत उसे शादी के लिए जमानत दिए जाने से इन्कार कर दिया गया था।

अंकित चव्हाण ने निचली अदालत में दायर अपनी जमानत अर्जी में कहा था कि 2 जून को उसकी शादी है। वह एक अच्छे प्रतिष्ठित परिवार का सदस्य है। उसकी शादी के कार्ड भी बांटे जा चुके हैं। लिहाजा, मानवीय आधार पर उसे विवाह करने के लिये जमानत प्रदान की जाए। मुख्य महानगर दंडाधिकारी ने अंकित की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था।

गौरतलब है कि मंगलवार को अंकित चव्हाण के साथी क्रिकेटर एस. श्रीसंत ने भी खुद को बेगुनाह बताते हुए जमानत याचिका दायर की थी, जिसे अदालत ने खारिज कर दिया था। श्रीसंत की जमानत याचिका पर 4 जून को पुन: सुनवाई होगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी