..जब एक साथ क्रिकेट देखती पाई गई ये तीन सुंदरियां

सनराइजर्स और पुणे वॉरियर्स के बीच जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 6 का तीसरा मुकाबला शुरू हुआ तो लगभग आधा स्टेडियम खाली था। कैमरामैन की नजरें तस्वीरें खींचने के लिए दर्शकों के बीच में घूम रही थीं, तभी ध्यान गया तीन सुंदरियों पर जो स्टेडियम में एकसाथ मौजूद थीं। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, पुर्व मिस व‌र्ल्ड डायना हेडन और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल।

By Edited By: Publish:Mon, 08 Apr 2013 12:17 PM (IST) Updated:Mon, 08 Apr 2013 12:17 PM (IST)
..जब एक साथ क्रिकेट देखती पाई गई ये तीन सुंदरियां

हैदराबाद। सनराइजर्स और पुणे वॉरियर्स के बीच जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 6 का तीसरा मुकाबला शुरू हुआ तो लगभग आधा स्टेडियम खाली था। कैमरामैन की नजरें तस्वीरें खींचने के लिए दर्शकों के बीच में घूम रही थीं, तभी ध्यान गया तीन सुंदरियों पर जो स्टेडियम में एकसाथ मौजूद थीं। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, पुर्व मिस व‌र्ल्ड डायना हेडन और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल।

ये तीनों सुंदरियां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के सपोर्ट में बैठी थीं। जब पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्‍‌नी टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से इसबारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें क्रिकेट काफी पसंद है। पति इस खेल से जुड़े हुए हैं, इसलिए वे लगातार इसे देखती रहती हैं। उन्होंने सनराइजर्स के कप्तान संगकारा की भी तारीफ की और कहा कि वे उनकी फैन हैं। शोएब के कारण वे संगकारा को काफी करीब से जानती हैं।

गौरतलब है कि कुमार संगकारा की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने पुणे वॉरियर्स को 22 रनों से हरा दिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी