सैमुअल्स के गेंदबाजी एक्शन पर उठे सवाल

पुणे वारियर्स के आफ स्पिनर मार्लोन सैमुअल्स को मैदानी और टीवी अंपायर ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच में संदिग्ध एक्शन के लिए रिपोर्ट किया है।

By Edited By: Publish:Mon, 16 Apr 2012 01:36 PM (IST) Updated:Mon, 16 Apr 2012 01:36 PM (IST)
सैमुअल्स के गेंदबाजी एक्शन पर उठे सवाल

पुणे। पुणे वारियर्स के आफ स्पिनर मार्लोन सैमुअल्स को मैदानी और टीवी अंपायर ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच में संदिग्ध एक्शन के लिए रिपोर्ट किया है।

आईपीएल द्वारा जारी मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार मैदानी अंपायर अलीम डार और ब्रूस ओक्सेनफोर्ड ने टीवी अंपायर विनीत कुलकर्णी ने वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर के एक्शन की रिपोर्ट की है। विज्ञप्ति के अनुसार, मार्लोन सैमुअल्स को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 14 अप्रैल को पुणे में खेले गए आईपीएल मैच के दौरान संदिग्ध एक्शन के लिए रिपोर्ट किया गया है। मैदानी अंपायर अलीम डार और ब्रूस ओक्सेनफोर्ड तथा तीसरे अंपायर विनीत कुलकर्णी ने मैच के समाप्त होने के बाद उनके एक्शन को रिपोर्ट किया।

सैमुअल्स के एक्शन पर पिछले कुछ समय से संदेह जताया जा रहा है क्योंकि उनकी तेज आफ ब्रेक गेंद काफी संदिग्ध प्रतीत होती हैं। अभी सैमुअल्स गेंदबाजी कर सकते हैं, लेकिन अगर एक बार और उनकी रिपोर्ट की गई तो उन्हें मैच के दौरान गेंदबाजी से हटाया जा सकता है। पुणे वारियर्स के प्रंबधन को उनके भविष्य पर फैसला करना है। सीनियर अधिकारी ने कहा कि हमने अभी तक भविष्य पर फैसला नहीं किया है क्योंकि हमें अभी अधिकारिक सूचना मिली है। अगर वह खेल रहा है तो वह गेंदबाजी भी करेगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी