जल्द फिट हो सकते हैं तेंदुलकर

मुंबई इंडियंस के मेंटर और गेंदबाजी कोच शॉन पोलाक ने मंगलवार को यहां कहा कि सचिन तेंदुलकर के बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से बाहर रहने की संभावना है, लेकिन वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर नहीं हुए हैं।

By Edited By: Publish:Wed, 11 Apr 2012 10:24 AM (IST) Updated:Wed, 11 Apr 2012 10:24 AM (IST)
जल्द फिट हो सकते  हैं तेंदुलकर

मुंबई। मुंबई इंडियंस के मेंटर और गेंदबाजी कोच शॉन पोलाक ने मंगलवार को यहां कहा कि सचिन तेंदुलकर के बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से बाहर रहने की संभावना है, लेकिन वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर नहीं हुए हैं।

पोलाक ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि यह लंबा टूर्नामेंट है। इसलिए हम उन्हें हर मौका देंगे और प्रत्येक मैच से पहले देखेंगे कि वह फिट है या नहीं। मैं बुधवार के मैच को लेकर सुनिश्चित नहीं हूं कि उनके पास फिट होने के लिए पर्याप्त समय है। मुझे लगता है कि 16 को होने वाले मैच (यहां दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ) तक सब कुछ ठीक हो जाएगा। क्या पता बुधवार को वह बेहतर महसूस करे तो हमें उन्हें खेलने का मौका देकर खुशी होगी।

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ चार अप्रैल को आइपीएल पांच के शुरुआती मैच में तेंदुलकर के दाएं हाथ की अंगुली में चोट लग गई थी, जिसके बाद वह पिछले दो मैचों में नहीं खेल पाए हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी