अगले आईपीएल में खेलेंगे पाकिस्तानी क्रिकेटर !

इंडियन प्रीमियर लीग के प्रमुख राजीव शुक्ला से बातचीत को सार्थक करार देते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एजाज बट ने कहा कि उन्हें आश्वासन मिला है कि आईपीएल के अगले सत्र में पाकिस्तानी क्रिकेटर खेल सकेंगे।

By Edited By: Publish:Sat, 26 May 2012 08:02 PM (IST) Updated:Sat, 26 May 2012 08:02 PM (IST)
अगले आईपीएल में खेलेंगे पाकिस्तानी क्रिकेटर !

लाहौर। इंडियन प्रीमियर लीग के प्रमुख राजीव शुक्ला से बातचीत को सार्थक करार देते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एजाज बट ने कहा कि उन्हें आश्वासन मिला है कि आईपीएल के अगले सत्र में पाकिस्तानी क्रिकेटर खेल सकेंगे।

एक रिपोर्ट के अनुसार बट ने मौजूदा अध्यक्ष जाका अशरफ को दिल्ली में उनकी शुक्ला और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष शरद पवार से हुई बातचीत के बारे में बताया। बट ने कहा, राजीव शुक्ला ने मुझे आश्वासन दिया है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी अगले आईपीएल में खेल सकेंगे। उन्होंने कहा, मैंने पीसीबी प्रमुख के कहने पर बीसीसीआई अधिकारियों से मुलाकात की और उन्हें इसके बारे में जानकारी दे दी। पीसीबी ने बट से द्विपक्षीय क्रिकेट की बहाली के बारे में बीसीसीआई अधिकारियों से बातचीत करने के लिए कहा था। बट ने कहा कि चैंपियंस लीग में पाकिस्तानी टीम को भाग लेने की अनुमति देने का बीसीसीआई का फैसला अगला कदम है। उन्होंने कहा कि इससे यह साबित होता है कि बातचीत सही दिशा में जा रही है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी