ईडन पर घर जैसा महसूस होता है

राजस्थान रायल्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के नायक बांग्लादेश के हरफनमौला साकिब अल हसन का मानना है कि ईडन गार्डन पर खेलते समय उन्हें हमेशा घर जैसा महसूस होता है।

By Edited By: Publish:Sat, 14 Apr 2012 04:40 PM (IST) Updated:Sat, 14 Apr 2012 04:40 PM (IST)
ईडन पर घर जैसा महसूस होता है

कोलकाता। राजस्थान रायल्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के नायक बांग्लादेश के हरफनमौला साकिब अल हसन का मानना है कि ईडन गार्डन पर खेलते समय उन्हें हमेशा घर जैसा महसूस होता है।

आईसीसी की ताजा रैंकिंग में शीर्ष हरफनमौला को पहले दो मैचों में हार के बाद केकेआर की अंतिम एकादश में शामिल किया गया। रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ नाकाम रहे साकिब ने रायल्स के खिलाफ 17 रन देकर तीन विकेट लिए और दस गेंद में 16 रन बनाए। उन्होंने स्वीकार किया कि वह पहले मैच में नर्वस थे। उन्होंने कहा , बेंगलूर के खिलाफ मैं थोड़ा नर्वस था लेकिन यहां बात दीगर थी। यहां मुझे हमेशा घर जैसा महसूस होता है। मैं अपने अंडर 15 दिनों से यहां खेल रहा हूं। उम्मीद है कि मैं आगे भी अच्छा खेल सकूंगा। यह पूछने पर कि क्या इस प्रदर्शन के बाद उन्होंने टीम में जगह पक्की कर ली है, साकिब ने कहा, मेरा काम अच्छा प्रदर्शन करना है। टीम संयोजन पर फैसला कप्तान और कोच को लेना है। मैं अपना काम करता रहूंगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी