SRH vs RCB: एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे विराट! किंग कोहली की इस अदा पर आप भी हार बैठेंगे दिल; सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने एकतरफा मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 35 रन से हराया। विराट कोहली ने बीच मैदान पर कुछ ऐसा काम किया जिसकी तारीफ हर तरफ हो रही है। हालांकि विराट का बल्ला उस कदर नहीं चला और उन्होंने 118 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 51 रन की पारी खेली। आरसीबी ने आईपीएल 2024 में अपनी दूसरी जीत का स्वाद चखा।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Publish:Fri, 26 Apr 2024 03:49 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2024 03:49 PM (IST)
SRH vs RCB: एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे विराट! किंग कोहली की इस अदा पर आप भी हार बैठेंगे दिल; सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
Virat Kohli: कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेड कर रहा है।

HighLights

  • विराट कोहली ने फिर जीता अपनी अदा से दिल
  • सोशल मीडिया पर छाया किंग कोहली का वीडियो
  • 43 गेंदों पर कोहली ने खेली 51 रन की पारी

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। विराट कोहली (Virat Kohli) अक्सर ही मैदान पर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। कोहली जब फील्ड पर होते हैं, तो कैमरे का फुल फोकस उन पर ही होता है। विराट कुछ ना कुछ ऐसे कर देते हैं, जिसकी तारीफ हर तरफ होने लगती है।

ऐसा ही कुछ नजारा सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए मैच में देखने को मिला। विराट ने बीच मैदान पर फैन्स से आरसीबी के गेंदबाजों का हौसला बढ़ाने की खास अंदाज में अपील की, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

कोहली जैसा कोई नहीं!

सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहे वीडियो में किंग कोहली राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में फैन्स से आरसीबी के बॉलर्स को चीयर करने की गुजारिश करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, फैन्स विराट के प्रति अपना सपोर्ट दिखा रहे थे और उनका नाम पुकार रहे थे। कोहली पीछे की तरफ मुड़े और उन्होंने खुद के बदले फैन्स से गेंदबाजों का हौसला बढ़ाने की अपील की।

The way Virat is asking the fans to cheer for the bowlers❤️

He knows very well how to boost the morale of the bowlers🤌🏻#viratkohli #SRHvsRCB pic.twitter.com/4ibW76B5i3— 𝙒𝙧𝙤𝙜𝙣🥂 (@wrognxvirat) April 26, 2024

विराट ने खेली धीमी पारी

हालांकि, विराट कोहली सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में फीके दिखाई दिए। कोहली ने 51 रन की पारी जरूर खेली, लेकिन इन रनों को बनाने के लिए आरसीबी के पूर्व कप्तान ने 43 गेंदों का सामना किया। विराट ने महज 118 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए रन बटोरे और अपनी पारी में सिर्फ 4 चौके और एक छक्का ही लगा सके।

यह भी पढ़ेंIPL 2024 Playoffs scenario: RCB के पास अब भी प्‍लेऑफ में पहुंचने का मौका, इस तरह के चमत्‍कार की पड़ेगी जरुरत

आरसीबी ने चखा जीत का स्वाद

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल 2024 में दूसरी जीत का स्वाद चखा। सनराइजर्स हैदराबाद को आरसीबी ने उन्हीं के घर में घुसकर 35 रन से पटखनी दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 206 रन लगाए।

कोहली के अलावा रजत पाटीदार का बल्ला भी जमकर बोला और उन्होंने सिर्फ 20 गेंदों पर 250 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 50 रन जड़े। वहीं, कैमरून ग्रीन ने 20 गेंदों पर 37 रन ठोके। हैदराबाद की टीम 207 रन के लक्ष्य के जवाब में 8 विकेट खोकर 171 रन ही बना सकी।

chat bot
आपका साथी