Hardik Pandya की कप्तानी में AFG के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी टीम इंडिया, इन युवा प्लेयर्स की चमक सकती है किस्मत

अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा विराट कोहली तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज सहित शीर्ष भारतीय क्रिकेटरों को अफगानिस्तान के खिलाफ घर में तीन मैचों की वनडे सीरीज से आराम दिया जा सकता है।

By Piyush KumarEdited By: Publish:Fri, 26 May 2023 10:16 AM (IST) Updated:Fri, 26 May 2023 10:16 AM (IST)
Hardik Pandya की कप्तानी में AFG के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी टीम इंडिया, इन युवा प्लेयर्स की चमक सकती है किस्मत
टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की फाइल फोटो।

 नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल के बाद अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेने वाली है। हालांकि, तारीखों का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है। बता दे कि कुछ दिनों पहले तक यह कयास लगाया जा रहा था कि इस सीरीज को रद्द किया जा सकता है।

इस साल टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का मुकाबला खेलने के अलावा इस साल टी20 वर्ल्ड कप का भी आयोजन किया जाएगा। वहीं, टीम इंडिया के वेस्टइंडीज का भी दौरा करना है। हालांकि, बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार है।

दिग्गज खिलाड़ियों को मिलेगा आराम

इस सीरीज में टीम इंडिया के अनुभवी खिलाड़ियों का आराम दिया जा सकता है। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज सहित शीर्ष भारतीय क्रिकेटरों को अफगानिस्तान के खिलाफ घर में तीन मैचों की वनडे सीरीज से आराम दिया जा सकता है। वहीं, इस सीरीज में टीम इंडिया की अगुवाई की जिम्मेदारी हार्दिक पांड्या को दी जा सकती है।

युवा खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

बता दें कि आईपीएल 2023 में शानदार परफॉर्मेंस करने वाले यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा और रुतुराज गायकवाड़ जैसे खिलाड़ियों को अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया में खेलेने का मौका मिल सकता है।

chat bot
आपका साथी