Video: 'शाहरुख से मिलवाओ यार...' RR के स्टार खिलाड़ी की पूरी हुई दिल की मुराद, किंग खान ने बनाया दिन

रॉयल्स ने अपनी रोमांचक जीत का जश्न ईडन गार्डन्स में खास अंदाज में मनाया। वहीं राजस्थान के एक स्टार का सपना उस वक्त हकीकत बन गया जब शाहरुख खान ने उसे गले लगा दिया। मैच के बाद जश्न पूरे जोरों पर था और विजेता टीम ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो साझा किया। वीडियो में यशस्वी शाहरुख खान से गले लगते हुए दिखाई दिए।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Publish:Wed, 17 Apr 2024 08:45 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 08:45 PM (IST)
Video: 'शाहरुख से मिलवाओ यार...' RR के स्टार खिलाड़ी की पूरी हुई दिल की मुराद, किंग खान ने बनाया दिन
शाहरुख खान ने पूरा किया यशस्वी जायसवाल का सपना।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। संजू सैमसन एंड कंपनी ने मंगलवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत के साथ सर्वाधिक रन-चेज (224) के अपने पिछले रिकॉर्ड की बराबरी करके इतिहास रच दिया। रॉयल्स ने अपनी रोमांचक जीत का जश्न ईडन गार्डन्स में खास अंदाज में मनाया। वहीं, राजस्थान के एक स्टार का सपना उस वक्त हकीकत बन गया जब शाहरुख खान ने उसे गले लगा दिया।

मैच के बाद जश्न पूरे जोरों पर था और विजेता टीम ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो साझा किया। इसमें सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने बॉलीवुड के दिग्गज और केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान से मिलने का अपना सपना पूरा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

शाहरुख खान ने लगाया गले

पोस्ट में शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम का एक मशहूर डायलॉग है, 'इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है, शायद हर जर्रे ने मुझे तुमसे मिलने की कोशिश की है, लगाया है। इन लाइनों के बीच में जायसवाल को अभिनेता से मिलने का आग्रह करते देखा जा सकता है।

bas itna sa khwaab 💗⭐️ pic.twitter.com/O26JE1kyvw

— Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) April 17, 2024

यशस्वी जायसवाल का पूरा हुआ सपना

जैसे ही दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया, यशस्वी जायसवाल को अभिनेता के साथ हंसी-मजाक करते देखा गया। आरआर ने युवा बल्लेबाज का सपना होने पर आरआर न पोस्ट का कैप्शन दिया, "बस इतना सा ख्वाब है।" वहीं, एक फैंस ने लिखा- 'छोटे शहर के लड़कों के सपनों को पूरा करता आईपीएल।'

यह भी पढे़ं- PAK vs NZ T20I: पाकिस्तान को घर में घुसके मारेगा न्यूजीलैंड? इस दिन से शुरू होगी टी20I सीरीज; जानें पूरा शेड्यूल

राजस्थान ने केकेआर को दी पटखनी

मैच की बात करें तो सुनील नारायण के 56 गेंद पर 109 रन की बदौलत केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 224 रन का विशाल स्कोर बनाया। लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय रॉयल्स ने 121/6 गंवा दिए थे लेकिन जोस बटलर के नाबाद शतक से राजस्थान ने आईपीएल इतिहास में अपना सर्वाधिक रन चेज का रिकॉर्ड तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें- क्‍या MS Dhoni खेलेंगे IPL 2025? सीएसके के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने एक शब्‍द में दिया जवाब, वायरल हुआ वीडियो

chat bot
आपका साथी