SRH vs RCB: हार के बाद भी खुश दिखे Pat Cummins, कहा- इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देंगे

हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करने हुए विराट कोहली (51) और रजत पाटीदार (50) के अर्धशतकीय पारी की बदौलत 206 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए एसआरएच 8 विकेट के नुकसान पर 171 रन ही बना सकी। सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2024 में यह तीसरी हार है। इससे पहले हैदराबाद ने चार मैच लगातार जीते थे।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Publish:Fri, 26 Apr 2024 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2024 07:00 AM (IST)
SRH vs RCB: हार के बाद भी खुश दिखे Pat Cummins, कहा- इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देंगे
सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस। फोटो- BCCI

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 41वें मैच सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुआ है। ठीक एक महीने बाद आरसीबी को इस सीजन अपनी दूसरी जीत नसीब हुई। 25 मार्च को आरसीबी को पहली जीत मिली थी, अब दूसरी जीत 25 अप्रैल को मिली। वहीं, लगातार चार जीत के बाद पहली हार मिली। हार के बाद पैट कमिंस निराश दिखे।

हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करने हुए विराट कोहली (51) और रजत पाटीदार (50) के अर्धशतकीय पारी की बदौलत 206 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए एसआरएच 8 विकेट के नुकसान पर 171 रन ही बना सकी। बेंगलुरु को 35 रन से जीत मिली। आईपीएल के 17वें सीजन में यह हैदराबाद की तीसरी हार है।

'हर मैच में ऐसा नहीं होगा'

मैच के बाद पैट कमिंस ने कहा, हमने कुछ हद तक अधिक रन दिए और कई विकेट भी गंवाए। कुछ मैच पहले हम सोच रहे थे कि हम पहली पारी में बल्लेबाजी करके जीत रहे हैं। मैं जीत के बाद बोलता हूं, डैन हार के बाद बोलता है। इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देंगे। मुझे लगता है कि ईमानदारी से कहूं तो यह हमारा मजबूत पक्ष है। ईमानदारी से कहूं तो यह हर मैच में नहीं आएगा, लेकिन यह निश्चित रूप से आगे बढ़ने का रास्ता है।

यह भी पढे़ं- SRH vs RCB: Virat Kohli के नाम दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड, IPL में यह कमाल करने वाले बने इकलौते खिलाड़ी

प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर हैं एसआरएच

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2024 में यह तीसरी हार है। इससे पहले हैदराबाद ने चार मैच लगातार जीते थे। सनराइजर्स हैदराबाद प्वाइंट्स टेबल में अभी भी तीसरे स्थान पर हैं। उसने 8 मैच में तीन हार और पांच मैच जीत के साथ 10 अंक हासिल किए हैं।

यह भी पढे़ं- IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने खोजा मिचेल मार्श का रिप्लेसमेंट, अफगानिस्तान के इस ऑलराउंडर को टीम में किया शामिल

chat bot
आपका साथी