रोहित ने की पंत की तारीफ, कहा- योजनाओं को अंजाम देने में विफल रही मुंबई

रोहित ने कहा कि मुंबई अपने प्लान को सही से अंजाम नहीं दी पाई जिसका हमें खामियाजा भुगतना पड़ा। मुंबई की टूर्नामेंट में खराब शुरुआत हुई।

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 10:31 AM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 10:31 AM (IST)
रोहित ने की पंत की तारीफ, कहा- योजनाओं को अंजाम देने में विफल रही मुंबई
रोहित ने की पंत की तारीफ, कहा- योजनाओं को अंजाम देने में विफल रही मुंबई

 मुंबई, आईएएनएस। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 लीग के पहले मैच में हार के बाद कहा कि दिल्ली के बल्लेबाज रिषभ पंत की बेहतरीन पारी से हमें हार का मुंह देखना पड़ा। इसके साथ उन्होंने बताया कि हम अपने प्लान को सही से अंजाम नहीं दे पाए जिसका हमें खामियाजा भुगतना पड़ा। मुंबई की टूर्नामेंट में खराब शुरुआत हुई। उसे वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली के हाथों 37 रन की हार का सामना करना पड़ा। 

रोहित ने कहा कि दिल्ली के 213 रन के स्कोर का पीछा करना कभी आसान नहीं था, लेकिन टॉप ऑर्डर की विफलता से यह स्कोर अधिक कठिन बन गया। उन्होंने कहा कि पहला गेम हमेशा से ज्यादातर टीमों के लिए चुनौतीपूर्ण होता है क्योंकि टीम में कई नए खिलाड़ी होते हैं। उनके बीच संयोजन बिठाने में समस्या हो जाती है। हमने आज बहुत सारी गलतियां कीं और यही कारण था कि हम मैच हार गए। 

मुंबई के बल्लेबाज मौके का लाभ उठाने में नाकाम रहे, वहीं दिल्ली के विकेटकीपर रिषभ पंत ने बेहचरीन पारी खेली। पंत ने 27 गेंदों पर नाबाद 78 रन बनाकर मुंबई की राह मुश्किल कर दी। रोहित ने पंत को इस शानदार प्रदर्शन का श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि हम टक्कर में थे लेकिन रिषभ ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, हमें उसे श्रेय देना होगा। हम अपनी योजनाओं को अंजाम देने में असफल रहे।

उन्होंने कहा कि टीम को शुरुआती गेम में गलतियों से सीखना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगले गेम से पहले प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव हो सकते हैं। हम सभी पेशेवर क्रिकेटर हैं और हमें अपनी गलती से जल्द से जल्द सीखने की जरूरत है। हमारे पास आज गेंदबाजी के छह विकल्प थे। हमने एक और स्पिनर नहीं खिलाया क्योंकि मुझे लगा था कि पिच पेसर्स को फायदा देगी।

chat bot
आपका साथी