LSG vs CSK: 4,6,6,4,4... लखनऊ में MS Dhoni ने उड़ाया बल्ले से गर्दा, 311 के स्ट्राइक रेट से मचाई तबाही; जमकर बरसे चौके-छक्के

आईपीएल 2024 के 34वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ हो रही है। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 176 रन लगाए हैं। टीम की ओर से रविंद्र जडेजा ने अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं एमएस धोनी ने अंतिम ओवरों में तूफानी बल्लेबाजी से खूब धमाल मचाया।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Publish:Fri, 19 Apr 2024 09:44 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 09:44 PM (IST)
LSG vs CSK: 4,6,6,4,4... लखनऊ में MS Dhoni ने उड़ाया बल्ले से गर्दा, 311 के स्ट्राइक रेट से मचाई तबाही; जमकर बरसे चौके-छक्के
MS Dhoni: एमएस धोनी ने मचाया बल्ले से धमाल।

HighLights

  • एमएस धोनी ने मचाया लखनऊ में बल्ले से धमाल
  • माही ने 9 गेंदों में किया फैन्स का फुल पैसा वसूल
  • रविंद्र जडेजा ने भी खेली अर्धशतकीय पारी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में एमएस धोनी (MS Dhoni) के बल्ले का शोर जमकर गूंजा है। मोईन अली के पवेलियन लौटने के बाद क्रीज पर उतरे माही ने लखनऊ के बॉलिंग अटैक से खूब खिलवाड़ किया। धोनी ने 9 गेंदों में ही लखनऊ की जनता का भरपूर मनोरंजन किया। पूर्व कप्तान की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर 6 विकेट खोकर 176 रन लगाए हैं।

माही ने मचाया कोहरामा

एमएस धोनी पारी के 18वें ओवर में क्रीज पर उतरे। धोनी ने अपनी पारी का आगाज एक रन लेकर किया। हालांकि, पारी के 19वें ओवर में माही ने मोहसिन खान के खिलाफ हाथ खोले। धोनी के सामने मोहसिन ने पहले दो वाइड फेंकीं। इसके बाद पहली लीगल बॉल को धोनी ने बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया। दूसरी गेंद को माही ने हवाई यात्रा पर सीधे छह रन के लिए भेजा। 19वें ओवर के बाद इनिंग के आखिरी ओवर में भी धोनी ने बल्ले से गर्दा उड़ाया।

101M SIX OF MS DHONI. 🥶🔥 pic.twitter.com/OzJqiStHjC

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) April 19, 2024

स्ट्राइक पर आने के बाद ओवर की तीसरी गेंद पर धोनी ने जोरदार सिक्स जमाया। अगली गेंद को सीएसके के पूर्व कैप्टन ने बाउंड्री लाइन के पार भेजा। धोनी ने सीएसके की पारी का अंत शानदार चौके के साथ किया। माही ने 9 गेंदों का सामना किया और इस दौरान 311 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए नाबाद 28 रन ठोके। धोनी की धांसू पारी के दम पर चेन्नई 176 रन स्कोर बोर्ड पर लगाने में सफल रही।

यह भी पढ़ें- LSG vs CSK: गोली सी रफ्तार और लेग स्टंप बाहर! मोहसिन की 'मैजिकल' बॉल के आगे चारों खाने चित Rachin Ravindra; गोल्डन डक पर किया चलता

जडेजा ने भी जमाया रंग

रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस मुकाबले में मसीहा साबित हुए। नंबर चार पर बल्लेबाजी करने उतरे जडेजा ने सीएसके की लड़खड़ाती हुई पारी को बखूबी अंदाज में संभाला और 40 गेंदों पर 57 रन की नाबाद पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान जड्डू ने 5 चौके और एक छक्का जमाया। जडेजा एक छोर संभालकर खड़े रहे और धोनी के साथ अटूट 35 रन जोड़े।

chat bot
आपका साथी