MI VS DC Playing xi prediction: जीत के रथ पर सवार, दिल्ली और मुंबई की टीम का कैसा होगा प्लेइंग इलेवन

MI VS DC Playing xi prediction रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के सामने होगी श्रेयस अय्यर की दिल्ली कैपिटल्स की टीम। दोनों ही टीमें इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस मुकाबले में दोनों ही टीमों में बदलाव की उम्मीद कम है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sun, 11 Oct 2020 04:13 PM (IST) Updated:Sun, 11 Oct 2020 04:13 PM (IST)
MI VS DC Playing xi prediction: जीत के रथ पर सवार, दिल्ली और मुंबई की टीम का कैसा होगा प्लेइंग इलेवन
दिल्ली कैपिटल्स की टीम आज मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी (फोटो -पीटीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के सुपर संडे में शाम को खेला जाना है एक जोरदार मुकाबला। रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के सामने होगी श्रेयस अय्यर की दिल्ली कैपिटल्स की टीम। दोनों ही टीमें इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस मुकाबले में दोनों ही टीमों में बदलाव की उम्मीद कम है।

मुंबई के लिए पारी की शुरुआत एक बार फिर से कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक करते नजर आएंगे। मिडिल आर्डर में सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और हार्दिक पांड्या धमाकेदार फॉर्म में चल रहे है। सभी के बल्ले से रन निकल चुके हैं और इस मैच में भी मुंबई को अच्छी पारी की उम्मीद रहेगी। कीरोन पोलार्ड और क्रुणाल पांड्या तेजी रन बनाने के साथ विकेट भी चटकाते हैं। जसप्रीत बुमराह, जेम्स पैटिंसन और ट्रेंट बोल्ट की तेज गेंदबाज तिकड़ी बेहद असरदार है। राहुल चाहर भी फिरकी से दिल्ली के लिए मुसीबत बन सकते हैं।

MI VS DC IPL Live Streaming Online: मुंबई और दिल्ली के बीच दिन का दूसरा मुकाबला, जानें- कब और कहां देखें मैच

दिल्ली के लिए युवा पृथ्वी शॉ धमाकेदार अंदाज में रन बना रहे हैं लेकिन शिखर धवन का बड़ी पारी नहीं खेल पाना चिंता का विषय है। मिडिल आर्डर में कप्तान श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत के साथ शिमरोन हेटमायर होंगे। निचले क्रम में मार्कस स्टोइनिस कमाल की फॉर्म में है। गेंदबाजी में अक्षर पटेल और आर अश्विन की फिरकी अच्छा काम कर रही। कगिसो रबादा, एनरिच नॉर्तेज और हर्षल पटेल की तिकड़ी लाजवाब प्रदर्शन कर रही है।

दिल्ली का संभावित प्लेइंग इलेवन 

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, आर अश्विन, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, कगिसो रबादा, एनरिच नॉर्त्जे 

मुंबई इंडियंस का संभावित प्लेइंग इलेवन 

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, जेम्स पैटिंसन, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह

chat bot
आपका साथी