LSG vs CSK: 'मुझे बता कैसे पकड़ा...' Jadeja ने लपका केएल राहुल का अद्भुत कैच, धोनी ने रिक्रिएट करवाई फील्डिंग

लखनऊ की पारी का 18वां ओवर मथीशा पथिराना लेकर आए। पथिराना ने ऑफ स्टंप पर गेंद की। केएल राहुल ने प्वाइंट की तरफ से शॉट खेला। जडेजा वहीं खड़े थे और अपनी बाईं ओवर हवा में छलांग कर एक हाथ से कैच लपका। जडेजा की फील्डिंग देखकर कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ और पथिराना भी हैरान रह गए। वहीं स्टेडियम में मौजूद फैंस जोश से भर उठे।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Publish:Fri, 19 Apr 2024 11:59 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 11:59 PM (IST)
LSG vs CSK: 'मुझे बता कैसे पकड़ा...' Jadeja ने लपका केएल राहुल का अद्भुत कैच, धोनी ने रिक्रिएट करवाई फील्डिंग
जडेजा ने हवा में छलांग लगाकर पकड़ केएल राहुल का कैच। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 34वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने होम ग्राउंड पर चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 176 रन का स्कोर बनाया था। लखनऊ ने दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। लखनऊ की पारी के दौरान जडेजा ने अपनी शानदार फील्डिंग से दर्शकों को हैरान कर दिया।

लखनऊ की पारी का 18वां ओवर मथीशा पथिराना लेकर आए। पथिराना ने ऑफ स्टंप पर गेंद की। केएल राहुल ने प्वाइंट की तरफ से शॉट खेला। जडेजा वहीं खड़े थे और अपनी बाईं ओवर हवा में छलांग कर एक हाथ से कैच लपका। केएल राहुल ड्रेसिंग रूम की तरफ चल दिए। हालांकि उन्हें बाउंड्री के रोक लिया गया।

SIR RAVINDRA JADEJA - THE BEST FIELDER IN THE WORLD.

- He Takes Catch of this IPL 2024...!!!! 🔥 pic.twitter.com/wpTDGl3NK2

— CricketMAN2 (@ImTanujSingh) April 19, 2024

धोनी ने पूछा कैसे लिया कैच

टीवी अंपायर ने कैच को चेक किया। जडेजा बाएं हाथ से गेंद को लपककर नीचे गिर गए थे, लेकिन अंपायर देख नहीं पा रहे थे कि उन्हें कोई फुटेज नहीं मिला जिससे ये साबित हो की गेंद जमीन को छू गई हो। जब टीवी अंपायर यह चेक कर रहे थे तब धोनी ने पूछा कि कैच पकड़ा। इस पर जडेजा ने कैच को रिक्रिएट किया और बताया कि कैच कैसे लपका। इसके बाद टीवी अंपायर ने भी केएल राहुल को आउट करार दिया।

फोटो- स्क्रीन ग्रैब

यह भी पढ़ें- Video: 'आइये सर अदब से हराके जाइये..' लखनऊ के फैंस ने की चेन्नई के जीतने की दुआ, MS Dhoni के स्वागत में कही यह बात

चेन्नई को मिली करारी हार

बात करें मैच की तो चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से रविंद्र जडेजा ने नाबाद 57 रन बनाए। वहीं, धोनी ने फैंस का एक बार फिर दिल जीता। एमएस ने 9 गेंद पर नाबाद 28 रन की तूफानी पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए क्विंटन डिकॉक ने 54 और कप्तान केएल राहुल ने 82 रन की आकर्षक पारी खेली। लखनऊ ने 1 ओवर शेष रहते हुए मैच अपने नाम कर लिया।

यह भी पढे़ं- 'मैं हूं वो लकी...' MS Dhoni से खास गिफ्ट मिलने के बाद वायरल हुई नन्ही बच्ची, मेहर ने बताया क्या है उसका सपना

chat bot
आपका साथी