डेविड वार्नर की जगह लेना किसी भी खिलाड़ी के लिए असंभव : विलियमसन

केन विलियमसन ने कहा कि किसी के लिए भी डेविड वार्नर की जगह भरना असंभव है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 06 May 2018 09:28 PM (IST) Updated:Sun, 06 May 2018 09:28 PM (IST)
डेविड वार्नर की जगह लेना किसी भी खिलाड़ी के लिए असंभव : विलियमसन
डेविड वार्नर की जगह लेना किसी भी खिलाड़ी के लिए असंभव : विलियमसन

हैदराबाद, प्रेट्र। डेविड वार्नर के प्रतिबंध लगने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान बनाए गए केन विलियमसन ने कहा कि किसी के लिए भी डेविड वार्नर की जगह भरना असंभव है, फिर चाहे वह एलेक्स हेल्स ही क्यों ना हों।

केन ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि यह मुद्दा डेविड की जगह लेने का है। यह एक असंभव कार्य है। वह टी-20 के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं और इस फ्रेंचाइजी के साथ पिछले कई वर्षो से हैं। दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ के मामले में वार्नर पर एक साल का प्रतिबंध लगा था। सनराइजर्स ने वार्नर की अनुपस्थिति में भी कमाल का प्रदर्शन किया है और अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज है। विलियमसन ने कहा कि शीर्ष पर रहना अच्छा है, लेकिन इसी समय हमें कई चीजों पर सुधार की जरूरत है। उन्होंने साथ ही शिखर धवन, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल और रिद्धिमान साहा की भी तारीफ की।

गौरतलब है कि वार्नर की कप्तानी में हैदराबाद ने आइपीएल का खिताब भी जीता था। वार्नर अपनी टीम के लिए हर सीजन में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और उनकी अगुआई में टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही थी। हालांकि केन के आने से अब तक तो हैदराबाद का प्रदर्शन अच्छा ही है। केन खुद भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। उनकी अगुआई में टीम का जैसा प्रदर्शन हो रहा है ऐसे में वार्नर की कमी शायद ही टीम को खल रही है। 

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी