जडेजा ने धौनी के बारे में कहा, दुनिया का बेस्ट फिनिशर क्रीज पर था मौजूद तो हमें कोई चिंता थी नहीं

जडेजा ने मैच के बाद कहा कि यह बहुत अच्छा है कि धौनी अब भी रन और जीत के लिए भूखे है साथ ही उनकी लय अब भी बनी हुई है। इसे देखकर हम शांतचित रहते हैं क्योंकि हम जानते हैं कि वह हमारे लिये मैच जीतेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 22 Apr 2022 05:16 PM (IST) Updated:Fri, 22 Apr 2022 05:16 PM (IST)
जडेजा ने धौनी के बारे में कहा, दुनिया का बेस्ट फिनिशर क्रीज पर था मौजूद तो हमें कोई चिंता थी नहीं
सीएसके टीम के कप्तान रवींद्र जडेजा व एम एस धौनी (एपी फोटो)

नवी मुंबई, प्रेट्र। सीएसके टीम के पूर्व कप्तान व विकेटकीपर-बल्लेबाज एम एस धौनी अभी भी रन के भूखे हैं और सीएसके के लिए आइपीएल 2022 का रास्ता अभी बंद नहीं हुआ है। टीम के कप्तान रवींद्र जडेजा के लिए ये दोनों बातें काफी महत्वपूर्ण हैं। आइपीएल के इस सीजन में सीएसके ने अब तक कुल 7 मैच खेले हैं जिसमें से उसे दो में जीत मिली है। टीम के अभी चार अंक हैं और ये अंक तालिका में नौवें नंबर पर मौजूद है। वहीं मुंबई के खिलाफ धौनी ने 13 गेंदों पर नाबाद 28 रन की पारी खेलकर चेन्नई पर यादगार जीत दर्ज की।

रवींद्र जडेजा ने मैच के बाद कहा कि यह बहुत अच्छा है कि धौनी अब भी रन और जीत के लिए भूखे है साथ ही उनकी लय अब भी बनी हुई है। इसे देखकर हम शांतचित रहते हैं क्योंकि हम जानते हैं कि यदि वह आखिरी ओवर तक क्रीज पर हैं तो वह हमारे लिये मैच जीतेंगे। उन्होंने कहा कि हम तनाव में थे लेकिन हमें विश्वास था कि वह (धौनी) क्रीज पर मौजूद हैं और वह मैच का सफल अंत करेंगे। उन्होंने भारत के लिए और आइपीएल में कई मैच जिताए हैं और हम जानते थे कि वह मैच का सफल अंत करेंगे।

जडेजा ने कहा कि देखिए जिस तरह से मैच आगे बढ़ रहा था हम दबाव में थे। दोनों टीम पर दबाव था क्योंकि दुनिया का सर्वश्रेष्ठ फिनिशर क्रीज पर था। लेकिन हम जानते थे कि यदि वह (धौनी) आखिरी गेंद तक टिके रहते हैं तो हम मैच जीत जाएंगे। हमें विश्वास था कि वह आखिरी दो तीन गेंदों पर नहीं चूकेंगे और सौभाग्य से ऐसा हुआ। वहीं जडेजा ने तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी के बारे में कहा कि जब वो हमारे साथ नेट गेंदबाज थे तब हमने देखा कि वह अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और गेंद को स्विंग भी करा रहे हैं। नई गेंद को स्विंग कराने का उसका कौशल अच्छा है और इसलिए हमने उनको टीम में बनाए रखा। हमें उन पर विश्वास था कि वह विकेट लेगा और मुंबई के खिलाफ ऐसा ही हुआ। 

chat bot
आपका साथी