IPL 2019: अच्छा प्रदर्शन कर के टीम को जिताना चाहता हूं : बासिल थंपी

बासिल थंपी आइपीएल-12 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से अच्छा प्रदर्शन कर के टीम को मैच जिताना चाहते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 08:44 PM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 08:44 PM (IST)
IPL 2019: अच्छा प्रदर्शन कर के टीम को जिताना चाहता हूं : बासिल थंपी
IPL 2019: अच्छा प्रदर्शन कर के टीम को जिताना चाहता हूं : बासिल थंपी

नई दिल्ली। केरल के युवा तेज गेंदबाज बासिल थंपी आइपीएल-12 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से अच्छा प्रदर्शन कर के टीम को मैच जिताना चाहते हैं। इस टूर्नामेंट में थंपी उस टीम से खेलेंगे जिसके पास सबसे मजबूत गेंदबाजी आक्रमण है। सनराइजर्स में अनुभवी स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद शामिल हैं।

थंपी ने कहा कि आइपीएल के इस सत्र में मैं बेहतर प्रदर्शन करना चाहता हूं। मैंने इस टीम से बहुत कुछ सीखा है। गुजरात लायंस के साथ अपने कार्यकाल के दौरान शानदार प्रदर्शन कर के चर्चा में आए इस 25 वर्षीय तेज गेंदबाज ने कहा वह अपनी स्टॉक डिलीवरी पर निर्भर रहेंगे। मुझे लगता है मैं अच्छी यॉर्कर डाल सकता हूं। कुछ बदलाव के साथ मैं अपनी स्टॉक डिलीवरी ही करूंगा।

थंपी के अनुसार, उन्होंने वरिष्ठ गेंदबाज से इसके लिए तैयारी करना सीखा है। उन्होंने कहा कि मुख्य बात यह है कि मैंने सीखा कि शरीर को कैसे तैयार किया जाए, यह बहुत महत्वपूर्ण है, अपने शरीर को कैसे स्थापित किया जाए, यह भी एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात है। उन्हें लगता है कि आइपीएल के दौरान आत्मविश्वास से गेंदबाजी काफी अहम है। उन्होंने कहा कि आइपीएल में गेंदबाजी करना बहुत चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि यह एक बल्लेबाज का खेल है। इसे हम सभी जानते हैं।

chat bot
आपका साथी