IPL 2019: बेहतरीन गेंदबाज के साथ-साथ क्या जादूगर भी हैं राशिद खान, वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान

हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान का ये कमाल देखकर आप दंग रह जाएंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 30 Mar 2019 06:25 PM (IST) Updated:Sun, 31 Mar 2019 08:53 AM (IST)
IPL 2019: बेहतरीन गेंदबाज के साथ-साथ क्या जादूगर भी हैं राशिद खान, वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान
IPL 2019: बेहतरीन गेंदबाज के साथ-साथ क्या जादूगर भी हैं राशिद खान, वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली, जेएनएन। अफगानिस्तान के करामाती स्पिनर राशिद खान आइपीएल में हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं और वो अपनी टीम के लिए इस सीजन में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। राशिद खान क्रिकेट की गेंद से मैदान पर अपनी जादूगरी तो दिखाते ही हैं लेकिन क्या आपको बता है कि वो फुटबॉल के भी दीवाने हैं और इससे भी कमाल करते रहते हैं। 

IPL की आधिकारिक ट्विटर पेज से एक वीडियो जारी की गई है जिसमें दिख रहा है कि राशिद फुटबॉल को अपनी एक उंगली पर नचा रहे हैं। वो काफी देर तक अपनी गेंद को उंगली पर नचाते नजर आ रहे हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने फुटबॉल को अपने वश में कर लिया है और वो उनके इशारे पर नाच रही है। राशिद के इस वीडियो को देखकर आप यही कहेंगे की वो जादूगर भी हैं। 

All 👀👀 on the ball. Just @rashidkhan_19 things 😎😎#SRHvRR pic.twitter.com/LmY3gIZEcB

— IndianPremierLeague (@IPL) March 29, 2019

राशिद खान के इस वीडियो को क्रिकेट फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे राशिद के इस कमाल को देखने के बाद कमेंटेटर हर्षा भोगले ने उनकी उंगली को मैदान पर चेक भी किया था कि क्या उनकी उंगली पर कोई चिपकाने वाली चीज तो नहीं लगी थी जिसकी मदद से वो फुटबॉल को इतनी देर तक अपनी उंगली पर नचाते रहे। शुक्रवार को हैदराबाद ने राजस्थान को हराया था। इसके बाद राशिद खान ने कहा था कि इस मैच में मैंने पांच तरह से स्पिन का मिश्रण करने की कोशिश की, लेकिन फिर मुझे समझ आ गया कि इस विकेट पर टर्न ज्यादा नहीं मिलेगी। राजस्थान के खिलाफ राशिद ने चार ओवर में 24 रन दिए और दो गेंदों पर नाबाद 10 रन बनाए। उन्होंने अपनी टीम को छक्का लगाकर जीत दिलाई। राशिद को उनकी ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

chat bot
आपका साथी