IPL 2019 CSK vs KXIP: चल गया धौनी का दांव, पहले ही मैच में इस खिलाड़ी ने जड़ा अर्धशतक

धौनी ने अंबाती रायुडू की जगह इस खिलाड़ी को ओपनिंग में आजमाया और धौनी का दांव चल गया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 06 Apr 2019 05:35 PM (IST) Updated:Sun, 07 Apr 2019 12:23 AM (IST)
IPL 2019 CSK vs KXIP: चल गया धौनी का दांव, पहले ही मैच में इस खिलाड़ी ने जड़ा अर्धशतक
IPL 2019 CSK vs KXIP: चल गया धौनी का दांव, पहले ही मैच में इस खिलाड़ी ने जड़ा अर्धशतक

 नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 पंजाब के खिलाफ आइपीएल के 18वें मैच में चेन्नई ने अपनी टीम में कुछ अहम बदलाव किए थे। इस मैच से पहले के चार मैचों में चेन्नई के लिए ओपनिंग बल्लेबाज शेन वॉटसन और अंबाती रायुडू कर रहे थे लेकिन इस मैच में दौनी ने रायुडू को नीचे भेजा और उनकी जगह उन्होंने डू प्लेसिस को आजमाया। डू प्लेसिस ने धौनी को निराश नहीं किया और इस सीजन के अपने पहले ही मैच में अच्छी बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ दिया। 

डू प्लेसिस ने धौनी का भरोसा कायम रखा

पिछले चार मैचों में चेन्नई की ओपनिंग बल्लेबाजी काफी खराब हो रही है। टीम के ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन और अंबाती रायुडू अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने में कामयाब नहीं हो पा रहे थे। इसके बाद इस सीजन के अपने पांचवें मैच में चेन्नई के कप्तान धौनी ने वॉटसन के साथ डू प्लेसिस को ओपनिंग के लिए भेजा। डू प्लेसिस ने अपने कप्तान का भरोसा कायम रखा और टीम को अच्छी शुरुआत दिलाते हुए अर्धशतकीय पारी भी खेली। डू प्लेसिस ने पहले विकेट के लिए वॉटसन के साथ मिलकर 56 रन की अच्छी साझेदारी की। इसके अलावा उन्होंने 38 गेंदों पर 54 रन की पारी खेली। डू प्लेसिस ने इस सीजन में पहली बार चेन्नई के लिए बल्लेबाजी की और अर्धशतक जड़ दिया। उन्होंने अपनी पारी में 2 चौके और 4 छक्के लगाए। उनका स्ट्राइक रेट 142.11 का रहा। उन्हें अश्विन ने मिलर के हाथों कैच आउट करवा दिया। 

इस सीजन में पहली बार चेन्नई की अच्छी शुरुआत

चेन्नई ने इस सीजन में अब तक पांच मैच खेले हैं और इससे पहले यानी चार मैचों में चेन्नई की शुरुआत काफी खराब रही थी। खासतौर पर टीम के ओपनर बल्लेबाज अपनी टीम को अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे थे। इस मैच में यानी पांचवें मुकाबले में वॉटसन और डू प्लेसिस ने पहले विकेट के लिए 56 रन की साझेदारी कर अच्छी शुरुआत दिलाई। 

CSK की ओपनिंग साझेदारी इस आइपीएल में अब तक के पांच मैचों में-

पहला मैच - 8 रन

दूसरा मैच - 21 रन

तीसरा मैच - 1 रन

चौथा मैच - 1 रन

पांचवां मैच- 56 रन

chat bot
आपका साथी