IPL 2019: पिच को लेकर शिकायतों का सिलसिला जारी, इस धुंआधार बल्लेबाज ने भी जताई नाराजगी

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोटिंग ने भी फिरोज शाह कोटला की पिच को लेकर नाराजगी जाहिर की थी।

By Ruhee ParvezEdited By: Publish:Sun, 07 Apr 2019 04:07 PM (IST) Updated:Sun, 07 Apr 2019 04:07 PM (IST)
IPL 2019: पिच को लेकर शिकायतों का सिलसिला जारी, इस धुंआधार बल्लेबाज ने भी जताई नाराजगी
IPL 2019: पिच को लेकर शिकायतों का सिलसिला जारी, इस धुंआधार बल्लेबाज ने भी जताई नाराजगी

बेंगलुरू, पीटीआइ। आइपीएल के इस सीजन में भी लगातार पिच को लेकर शिकायतें सामने आ रही हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजरर्स के बीच सीए चिंदाबरम मैदान पर हुए पहले मैच से ही शिकायतों का सिलसिला शुरू हो गया। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोटिंग ने भी फिरोज शाह कोटला की पिच को लेकर नाराजगी जाहिर की थी।  

पोटिंग के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शॉ ने भी दिल्ली की पिच पर सवास खड़े किए हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले शॉ ने कहा, 'हमें जैसी उम्मीद थी विकेट वैसा नहीं था। नई गेंद भी पिच पर टप्पा खाने के बाद धीमी आ रही थी और पहली गेंद से ही टर्न मिल रहा था। लेकिन हम उन चीजों को अलग रखकर अगले मैच पर ध्यान दे रहे हैं।' 

दिल्ली कैपिटल्स को रविवार को बैंगलोर के खिलाफ एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलना है। जब पृथ्वी से पूछा गया कि किया चिन्नास्वामी की पिच पर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने पर फायदा मिलेगा, तो कहना था कि इसे फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि वहां विकेट पूरे मैच में एक समान रहेगा। हालांकि दूसरी पारी में ओस होगी। 

दिल्ली ने सीजन की बेहतरीन शुरुआत की थी लेकिन टीम लगातार परफॉर्म करने में संघर्ष कर रही है। दिल्ली ने अभी तक 5 में से दो मुकाबले जीते और तीन हारे। पृथ्वी ने कहा, " सब कुछ अच्छा चल रहा था। हमने अच्छी तैयारी और प्रैक्टिस की लेकिन मैदान पर फेल हुए। यह क्रिकेट है। कुछ भी हो सकता है। मुझे नहीं लगता कि आइपीएल बहुत मुश्किल है। हर टीम के लिए उतार-चढ़ाव आएंगे।  

पृथ्वी को केकेआर के खिलाफ 99 रन की पारी के बाद वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है। इस पर पृथ्वी ने कहा कि वह अभी इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं। उन्होंने कहा, " मुझे नहीं लगता 99 की पारी से कुछ खास फर्क पड़ेगा। इसलिए में वर्ल्ड कप टीम में शामिल होने के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मेरा पहला काम है आइपीएल में अच्छा खेलना और टीम को जीताना।" 

chat bot
आपका साथी