'I am Sorry Virat' नवीन उल हक की इस ट्वीट पर मचा बवाल, आखिर क्या है Virat Kohli से माफी मांगने की सच्चाई?

मैच के दौरान आरसीबी के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक के बीच कुछ नोक-झोंक हुई जो मैच के बाद और बढ़ गई। इन दोनों की लड़ाई में लखनऊ के मेंटॉर गौतम गंभीर भी भिड़ गए।

By Piyush KumarEdited By: Publish:Sat, 27 May 2023 10:09 PM (IST) Updated:Sat, 27 May 2023 10:09 PM (IST)
'I am Sorry Virat' नवीन उल हक की इस ट्वीट पर मचा बवाल, आखिर क्या है Virat Kohli से माफी मांगने की सच्चाई?
लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी नवीन उल हक और विराट कोहली की फाइल फोटो।

 नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 में कई शानदार घटनाएं घटी। इस सीजन कई युवा खिलाड़ियों ने अपने शानदाप परफॉर्मेंस से क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया। हालांकि, इस सीजन कुछ ऐसी खट्टी-मिठी घटनाएं भी घटी, जिसके कई सालों तक याद रखा जाएगा। इनमें से एक बड़ी घटना 1 मई को घटी थी, जब आईपीएल का 43वां मुकाबला यानी लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। इस मैच को आरसीबी ने 18 रन से जीत लिया।

विराट और नवीन के बीच हुई थी नोक-झोंक

मैच के दौरान आरसीबी के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक के बीच कुछ नोक-झोंक हुई, जो मैच के बाद और बढ़ गई। इन दोनों की लड़ाई में लखनऊ के मेंटॉर गौतम गंभीर भी भिड़ गए।

मैच के बाद विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच तकरार काफी दिनों तक जारी रही।

हालांकि, 1 मई के बाद दोनों टीमों को एक-दूसरे के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला। इस सीजन लखनऊ को एलिमिनेटर मुकाबला खेलना का मौका मिला, जहां टीम मुंबई के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी।

विराट को लेकर एक पोस्ट हुई वायरल

इस मैच के बाद @naveenulhaq66 नामक ट्विटर हैंडल से किसी ने एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा था,"आई एम सॉरी विराट।"

यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। हालांकि, शनिवार को इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए नवीन ने इस बात की पुष्टी की कि किसी फेक अकाउंट के जरिए यह ट्वीट किया गया।

हालांक, मुंबई के खिलाफ मैच के बाद नवीन ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान ये बात कही कि मुझे काफी मजा आ रहा था जब मैदान में लोग विराट!विराट! के नारे लगा रहे थे। मैं किसी शोर पर ध्यान नहीं देता। मैं एक प्रोफेशनल खिलाड़ी हूं। जब आप खराब प्रदर्शन करेंगे तो फैंस आपकी बुराई करेंगे और जब अच्छा करेंगे तो फैंस आपकी तारीफ करेंगे।

chat bot
आपका साथी