DC vs RCB: 'वहां का मैच आसान नहीं'... David Warner ने बड़े खतरे की ओर किया इशारा, CSK के लिए कही ये बात

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने आरसीबी के खिलाफ मैच जीतने के बाद बड़ी बात कही। डेविड वॉर्नर ने कहा कि चेन्नई में मुकाबला आसान नहीं होने वाला है। दरअसल दिल्ली कैपिटल्स को टूर्नामेंट में खुद को बनाए रखने के लिए सभी मैच जीतने हैं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 07 May 2023 08:00 AM (IST) Updated:Sun, 07 May 2023 08:00 AM (IST)
DC vs RCB: 'वहां का मैच आसान नहीं'... David Warner ने बड़े खतरे की ओर किया इशारा, CSK के लिए कही ये बात
दिल्ली के खिलाफ जीत के बाद डेविड वॉर्नर ने कही बड़ी बात

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने रविवार को जीत के बाद बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि चेन्नई में मुकाबला आसान नहीं होने वाला है। दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स को टूर्नामेंट में खुद को बनाए रखने के लिए सभी मैच जीतने हैं, लेकिन दिल्ली का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। जो इस वक्त शानदार प्रदर्शन कर रही है।

गौरतलब हो कि रविवार 6 अप्रैल को दिल्ली और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC vs RCB) के बीच आईपीएल 2023 का 50वां मुकाबला खेला गया। दिल्ली ने होम ग्राउंड पर खेले गए इस मुकाबले में आरसीबी को 7 विकेट से रौंदा। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए। दिल्ली ने 3 विकेट खोकर 20 गेंद पहले 187 रन बनाकर मैच जीत लिया।

चेन्नई के खिलाफ मुकाबला आसान नहीं

मैच के बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा, "आज के प्रदर्शन से हम काफी खुश हैं। हमें पता था कि हमें किस तरह से इस स्कोर का पीछा करना है। हम शुरुआत से ही सिराज के खिलाफ रन बनाना चाह रहे थे। हमारे गेंदबाजों ने भी आज काफी बढ़िया गेंदबाजी की और विपक्षी टीम को ज्यादा बड़ा स्कोर बनाने नहीं दिया। अब हम चेन्नई जाने वाले हैं। हमें पता है कि वहां का मैच आसान नहीं होगा।" 

9वें स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स 

गौरतलब हो कि दिल्ली ने इस जीत के साथ टूर्नामेंट में अपने आप को जिंदा रखा है। दिल्ली ने 10 मैच में 4 जीते हैं और 6 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली 8 प्वाइंट्स के साथ 9वें स्थान पर पहुंच गई है। वहीं, आरसीबी 10 अंक के साथ छठे स्थान पर मौजूद हैं। दिल्ली की इस जीत में बल्लेबाजों ने अहम भूमिका निभाई।

chat bot
आपका साथी