David Warner को भा गई साउथ की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, फिल्मी पर्दे पर एक साथ एक्टिंग करने की है ख्वाहिश

हाल ही में एक बातचीत के दौरान उन्होंने साउथ की फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने की इच्छा का खुलासा किया। साथ ही यह भी बताया कि उनकी पंसदीदा हीरोइन कौन और हीरो कौन हैं। डेविड ने कहा कि वह फिल्म में विलेन का रोल निभाना चाहेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 20 May 2023 08:45 PM (IST) Updated:Sat, 20 May 2023 08:45 PM (IST)
David Warner को भा गई साउथ की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, फिल्मी पर्दे पर एक साथ एक्टिंग करने की है ख्वाहिश
दिल्ली कैपिट्ल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर का तेलुगु फिल्मों और गानों के प्रति प्रेम किसी से छिपा नहीं है। ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 टीम सनराइजर्स हैदराबाद का कई सीजन का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने 2016 में खिताब भी जीता था। हाल ही में एक बातचीत के दौरान, उन्होंने साउथ की फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने की इच्छा का खुलासा किया।

वॉर्नर ने गौरव कपूर के ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस शो में कहा, "मेरी ड्रीम कास्ट महेश बाबू, अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री रश्मिका मंधाना होंगी। मैं विलेन की भूमिका निभाना चाहूंगा। मुझे बुरे आदमी का किरदार निभाना है। ये मेरा स्वभाव है (हंसते हुए)" डेविड वॉर्नर ने फिल्म के लीड के लिए सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और महेश बाबू को चुना और हीरोइन रश्मिका मंधाना को चुना।

चेन्नई ने दिल्ली को 77 रन से हराया

गौरतलब हो कि शनिवार को चेन्नई के खिलाफ अपने आखिरी लीग मैच में दिल्ली को 77 रन से हार झेलनी पड़ी। इस हार के साथ दिल्ली ने आईपीएल 2023 का अपना सफर खत्म किया। डेविड वॉर्नर ने चेन्नई के खिलाफ 86 रन की पारी खेली। इससे पहले पंजाब के खिलाफ दिल्ली के कप्तान ने रिकॉर्ड बनाया था। वॉर्नर ने आईपीएल में एक विरोधी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने।

डेविड वॉर्नर ने पंजाब के खिलाफ बनाया रिकॉर्ड

डेविड वॉर्नर ने पंजाब के खिलाफ 25 मैचों में 50.22 की औसत और 144.44 की स्ट्राइक रेट से 1105 रन बनाए हैं। इसके अलावा वॉर्नर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी 1075 रन बनाए हैं। शिखर धवन ने भी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 1057 रन बनाए हैं। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने भी केकेआर के खिलाफ 1040 रन बनाए हैं। विराट कोहली ने दिल्ली के खिलाफ 1030 रन बनाए हैं।

chat bot
आपका साथी