CSK टीम का ये सेलिब्रेशन नहीं देखा तो क्या ही देखा, 'फुल स्वैग' में दिखे Jadeja, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

CSK Dressing Room Celebration Jadeja ड्रेसिंग रूम में चेन्नई सुपर किंग्स के सेलिब्रेशन का नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। वीडियो में सीएसके को चैंपियन बनाने में अहम किरदार निभाने वाले रवींद्र जडेजा फुल स्वैग में नजर आ रहे हैं।

By Shubham MishraEdited By: Publish:Wed, 31 May 2023 10:28 PM (IST) Updated:Thu, 01 Jun 2023 08:20 AM (IST)
CSK टीम का ये सेलिब्रेशन नहीं देखा तो क्या ही देखा, 'फुल स्वैग' में दिखे Jadeja, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
CSK Dressing Room Celebration Jadeja- Pic Credit- CSK Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। बीच मैदान पर जडेजा का जश्न। जड्डू को गोद में लेकर यादगार जीत की खुशी में झूमते एमएस धोनी। माही की आंखों से पहली बार छलकते आंसू। आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के चैंपियन बनने के बाद आपने इन सभी पलों को देखा होगा। इन सबके बाद सीएसके के ड्रेसिंग रूम से जो सेलिब्रेशन का नया वीडियो सामने आया है, वो चेन्नई के फैन्स का दिन बना देगा।

जडेजा का दिखा फुल स्वैग

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर ड्रेसिंग रूम के अंदर हुए सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रवींद्र जडेजा सबसे पहले ट्रॉफी के साथ एक रूम के अंदर घुसते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें सीएसके के बाकी खिलाड़ी पहले से मौजूद हैं। इसके बाद जड्डू ट्रॉफी के साथ जमीन पर लेट जाते हैं और विनिंग पोज देते हैं।

Reeling it in Super style 😍🫶#CHAMPION5 #WhistlePodu #Yellove 🦁 💛 pic.twitter.com/CMos0tBgUN

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) May 31, 2023

जडेजा के साथ-साथ टीम के बाकी खिलाड़ी भी वीडियो में पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। सीएसके को पांचवीं बार चैंपियन बनाने वाले जडेजा वीडियो में फुल स्वैग में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जडेजा ने किया कमाल

लास्ट ओवर की पहली चार गेंदों पर गुजरात टाइटंस की जीत फिक्स लग रही थी। हालांकि, आईपीएल 2023 की आखिरी दो गेंदों पर रवींद्र जडेजा ने सिक्स और चौका जमाते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार आईपीएल का चैंपियन बनाया। फाइनल में गुजरात के खिलाफ मिली जीत से कप्तान धोनी भी बेहद खुश नजर आए और उन्होंने जड्डू को गोद में उठाते हुए जीत का जश्न मनाया। इस दौरान शायद पहली बार माही की आंखों से आंसू गिरते हुए भी नजर आए।

मुंबई के रिकॉर्ड की सीएसके ने की बराबरी

गुजरात टाइटंस को फाइनल में मात देने के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के खिताब को सर्वाधिक बार जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में अब चेन्नई और मुंबई ने पांच-पांच बार ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है।

chat bot
आपका साथी