PBKS vs MI: Ashutosh Sharma का सपना हुआ साकार, स्वीप शॉट पर Bumrah को सिक्स जड़कर गदगद हुआ पंजाब का युवा बैटर

आईपीएल 2024 में आशुतोष शर्मा अपनी तूफानी बैटिंग से खूब वाहवाही बटोर रहे हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में आशुतोष ने 28 गेंदों पर 61 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। आशुतोष ने अपनी पारी के दौरान जसप्रीत बुमराह को स्वीप शॉट पर जोरदार सिक्स जमाया। पंजाब के बैटर की इस शॉट की तारीफ हर तरफ हो रही है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Publish:Fri, 19 Apr 2024 07:28 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 07:28 PM (IST)
PBKS vs MI: Ashutosh Sharma का सपना हुआ साकार, स्वीप शॉट पर Bumrah को सिक्स जड़कर गदगद हुआ पंजाब का युवा बैटर
Ashutosh Sharma: बुमराह को सिक्स जड़ने पर क्या बोले आशुतोष

HighLights

  • आईपीएल 2024 में जमकर बोल रहा आशुतोष का बल्ला
  • बुमराह की गेंद पर आशुतोष ने जड़ा स्वीप शॉट पर जोरदार सिक्स
  • पंजाब के बैटर का हुआ सपना साकार

स्पोर्ट्स डेस्क्, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में आशुतोष शर्मा (Ashutosh Sharma) अपनी तूफानी बैटिंग से खूब महफिल लूट रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में अपना पहला सीजन खेल रहे आशुतोष ने अपनी आतिशी बल्लेबाजी से हर किसी को दीवाना बना रखा है।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में आशुतोष ने दुनिया के बेस्ट गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को स्वीप शॉट पर छक्का जमाया। इस शॉट को लेकर आशुतोष हर तरफ से जमकर वाहवाही बटोर रहे हैं। पंजाब के बैटर ने बताया है कि फास्ट बॉलर के खिलाफ स्वीप शॉट पर सिक्स जड़ना उनका हमेशा से सपना था।

आशुतोष का सपना हुआ साकार

मुंबई इंडियंस के खिलाफ 28 गेंदों पर 61 रन की धमाकेदार पारी खेलने के बाद आशुतोष ने बुमराह को स्वीप शॉट पर सिक्स जड़ने के सवाल पर जवाब दिया। उन्होंने कहा, "स्वीप करके तेज गेंदबाज के खिलाफ सिक्स जड़ना मेरा सपना था। यह दुनिया के बेस्ट गेंदबाज बुमराह के खिलाफ आया, इससे मैं गदगद हूं।"

यह भी पढ़ेंPBKS vs MI: रोहित की खातिर Akash Madhwal ने किया कप्तान Hardik Pandya को इग्नोर? सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला वीडियो

कोच की सलाह ने पलटा गेम

आशुतोष शर्मा ने बताया कि कोच संजय बांगर की अहम सलाह से उनका गेम पूरी तरह से पलट गया। उन्होंने कहा, "संजय सर ने मुझे कहा कि आप स्लॉगर नहीं हो, आप क्रिकेट के प्रॉपर शॉट्स खेल सकते हैं और उसी पर फोकस कीजिए। इस छोटे से बयान ने मेरी बैटिंग पर काफी बड़ा असर डाला। मैं सिर्फ इसी को फॉलो कर रहा हूं।"

पंजाब के बैटर ने आगे कहा, "मैं एक हार्ड हिटर नहीं हूं। मैं क्रिकेट के प्रॉपर शॉट्स खेलता हूं। इसकी वजह से मेरा गेम पूरी तरह से बदल गया है। घर जाने पर मैं अपने कोच अमय खुरासिया के साथ काम कर रहा हूं। उन्होंने भी मुझे यह बताया है कि जितनी ज्यादा देर मैं क्रीज पर रहूंगा, उतना टीम के जीतने के चांस ज्यादा रहेंगे। हां, मैं दो मैचों में अपने काम को पूरा नहीं कर सका हूं।"

chat bot
आपका साथी