103 साल के CSK सुपर फैन की MS Dhoni से है मिलने की चाहत, थाला का मैच देखने के लिए दिल्‍ली तक पैदल जाने को तैयार

सीएसके फ्रेंचाइजी आईपीएल में सबसे बड़े फैनबेस में से एक है और पिछले कुछ सालों में उनके कुछ विशेष सुपर फैन रहे हैं। सरवनन हरि वह व्यक्ति जो खुद को पीले रंग में रंगते हैं और सीएसके के हर में वह टीम को चीयर करते हुए दिखाई देते हैं। सुपर फैन में एस रामदास भी शामिल हैं। वह 103 साल के हैं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Publish:Thu, 25 Apr 2024 04:21 PM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2024 04:21 PM (IST)
103 साल के CSK सुपर फैन की MS Dhoni से है मिलने की चाहत, थाला का मैच देखने के लिए दिल्‍ली तक पैदल जाने को तैयार
सीएसके के 103 साल के सुपर एस रामदास।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। क्या आप एमएस धोनी से मिलना चाहते हैं? तो एक हल्की मुस्कान के साथ 103 साल के एस रामदास कहते हैं 'ओह हां।' चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सुपर फैंस का दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में 103 साल के सीएसके फैन एस रामदास एमएस धोनी और फ्रेंचाइजी के लिए अपने प्यार का खुलासा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रामदास क्रिकेट फैंन हैं और आज भी मैच देखने के लिए समय निकाल लेते हैं। रामदास ब्रिटिश सेना में सैनिक थे। उन्हें क्रिकेट खेलने से डर लगाता है, लेकिन सीएसके को चीयर करना और आईपीएल मैच देखना बहुत पसंद है। जब रामदास से पूछा गया कि क्या वह सुपर किंग्स से जुड़े आईपीएल मैच देखने के लिए दिल्ली जाना पसंद करेंगे। इस पर उन्होंने हंसते हुए कहा, "मैं दिल्ली तक पैदल चलूंगा।"

The Curious Case of a 1️⃣0️⃣3️⃣ Year old Superfan! 🥳📹#WhistlePodu #Yellove 🦁💛 pic.twitter.com/weC96vzVSB

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) April 24, 2024

धोनी को मानते हैं अभी कप्तान

वीडियो में रामदास ने बताया, "जब मैं स्कूल में पढ़ रहा था मुझे क्रिकेट में दिलचस्पी थी, लेकिन मुझे मार खाने का भी डर था। मैं गेंदबाजी करता था। मुझे क्रिकेट पसंद है, लेकिन मुझे क्रिकेट खेलने से डर लगता है। मैं इसे टीवी पर देखता हूं। 20 ओवर का खेल जल्दी खत्म हो जाता है। मुझे यह पसंद है।" रामदास को अभी लगता है कि धोनी टीम के कप्तान हैं।

यह भी पढे़ं- DC vs GT: दिल्‍ली कैपिटल्‍स के तेज गेंदबाज को लगी जोरदार फटकार, गुजरात के खिलाफ ऐसा करना पड़ गया भारी

सरवनन हरि हर मैच में करते हैं चीयर

बता दें कि सीएसके फ्रेंचाइजी आईपीएल में सबसे बड़े फैनबेस में से एक है और पिछले कुछ सालों में उनके कुछ विशेष सुपर फैन रहे हैं। सरवनन हरि, वह व्यक्ति जो खुद को पीले रंग में रंगते हैं और सीएसके के हर में वह टीम को चीयर करते हुए दिखाई देते हैं। सीएसके के सुपर फैन में से एक रामदास भी हैं। वह इस साल 104 साल के हो जाएंगे।

यह भी पढे़ं- जिंबाब्‍वे के पूर्व क्रिकेटर Guy Whittall पर तेंदुए ने किया जानलेवा हमला, पालतू कुत्‍ते ने बचाई जान

chat bot
आपका साथी