युवराज सिंह ने कोरोना से लड़ने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी के फाउंडेशन को दी डोनेशन

युवराज सिंह ने बड़ा दिल दिखाते हुए पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन को डोनेशन देने का फैसला किया है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 01 Apr 2020 02:06 PM (IST) Updated:Wed, 01 Apr 2020 02:06 PM (IST)
युवराज सिंह ने कोरोना से लड़ने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी के फाउंडेशन को दी डोनेशन
युवराज सिंह ने कोरोना से लड़ने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी के फाउंडेशन को दी डोनेशन

नई दिल्ली, जेएनएन। पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग लड़ रही है। ऐसे में लोगों की मदद के लिए खेल जगत के सितारे सामने आ रहे हैं। जरूरत के समय में उनके खेल के हीरो उनके लिए खड़े हैं, ये बहुत बड़ी बात है। इसी बीच युवराज सिंह ने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के लोगों की भी मदद करने के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। युवराज सिंह ने पाकिस्तान टीम के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी के साथ मिलकर वहां के लोगों की मदद करने का फैसला किया है।

युवराज सिंह ने ट्विटर के जरिए इस बात का खुलासा किया है कि वे इंसानियत के नाते पाकिस्तान के लोगों की मदद कर रहे हैं। युवराज ने ट्विटर पर लिखा है, "ये बहुत ही कठिन समय है। यह उन लोगों की देखभाल भी करने का समय है जो इस समय जरूरत की निगाहों से लोगों की तरफ देख रहे हैं। चलिए अपना योगदान दीजिए, मैं शाहिद अफरीदी फाउंडेशन की मदद कोविड 19 से लड़ने के लिए कर रहा हूं।"

Thank you for all you support-both yourself & my brother @harbhajan_singh are huge pillars of support; this bond we have shows love & peace transgresses borders when it comes to humanity especially. Best wishes to you with your noble endeavours with @YOUWECAN #DonateKaroNa https://t.co/IVhqywdl3q" rel="nofollow

— Shahid Afridi (@SAfridiOfficial) March 31, 2020

उधर, शाहिद अफरीदी ने भी युवराज की तारीफ करते हुए लिखा है, "बहुत-बहुत धन्यवाद आप दोनों का इस मदद के लिए युवराज सिंह और हरभजन सिंह आप इस साझेदारी के स्तंभ हो। ये रिश्ता प्यार और शांति के दिखाता है, खासकर सीमा के पार इसकी काफी महत्वता है। यूवीकेन(युवराज सिंह का एनजीओ) के साथ आपके नेक प्रयासों के लिए आपको शुभकामनाएं।"

युवी से पहले हरभजन सिंह ने अफरीदी की सराहना की थी, क्योंकि वे इस तरह की परिस्थितियों में लोगों की मदद कर रहे हैं। अफरीदी ने जरूरतमंदों को साबुन, अन्य सामान और खाना डोनेट किया है। भज्जी ने लिखा था, "इंसानियत के लिए महान काम शाहिद अफरीदी। आपको भगवान खुश रहे और हिम्मत दे।" बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस भारत से भी ज्यादा तेजी से फैल रहा है, क्योंकि पाकिस्तान के पास किसी भी तरह के इंतजाम नहीं हैं।

chat bot
आपका साथी