World Cup 2019: विजय शंकर की चोट पर BCCI ने दी बड़ी अपडेट, आप भी जानिए

ICC Cricket World Cup 2019 शनिवार की सुबह बीसीसीआइ ने विजय शंकर की चोट का मुआयना कराया। मेडिकल जांच के बाद पता चला है कि विजय शंकर की चोट गंभीर नहीं है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Sat, 25 May 2019 04:25 PM (IST) Updated:Sat, 25 May 2019 04:25 PM (IST)
World Cup 2019: विजय शंकर की चोट पर BCCI ने दी बड़ी अपडेट, आप भी जानिए
World Cup 2019: विजय शंकर की चोट पर BCCI ने दी बड़ी अपडेट, आप भी जानिए

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Cricket World Cup 2019: शुक्रवार को लंदन के ओवल से भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर तब सामने आई जब टीम इंडिया के बैटिंग ऑलराउंडर विजय शंकर को चोट लगी। हाथ में गंभीर चोट लगने के बाद विजय शंकर मैदान छोड़कर चले गए। लेकिन, शनिवार की सुबह बीसीसीआइ ने विजय शंकर की चोट का मुआयना कराया। मेडिकल जांच के बाद पता चला है कि विजय शंकर की चोट गंभीर नहीं है।

BCCI ने ये बात साफ कर दी है कि ऑलराउंडर विजय शंकर की चोट अब गंभीर नहीं हैं। नेट सेशन के दौरान दाएं हाथ पर लगी चोट के बाद कराए गए स्कैन में पता चला कि विजय शंकर के हाथ में कोई फ्रैक्चर नहीं हैं। इस बात को लेकर बीसीसीआइ ने एक ट्वीट भी किया है। चोट की वजह से विजय शंकर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप से पहले वार्मअप मैच मिस किया है।

UPDATE - Vijay Shankar was hit on his right forearm during practice on Friday. He underwent scans and no fracture has been detected. BCCI Medical Team is aiding him in his recovery pic.twitter.com/47ufzHtLX7

— BCCI (@BCCI) May 25, 2019

बीसीसीआइ ने शनिवार को इस बात की जानकारी दे दी है कि विजय शंकर की यह चोट गंभीर नहीं है और उनकी कलाई में कोई फ्रेक्चर भी नहीं है। मेडिकल टीम अब उनकी रिकवरी पर ध्यान देगी और उन्हें जल्दी से जल्दी फिट करने की कोशिश की जाएगी।

गौरतलब है कि विजय शंकर शुक्रवार को नेट्स में बल्लेबाजी कर रहे थे, इसी दौरान खलील अहमद की बाउंसर बॉल को पुल करते समय तेज रफ्तार गेंद उनके बाएं हाथ की कलाई पर जा लगी। गेंद लगने के बाद उन्हें तेजदर्द हुआ और फिर इसके चलते वे तुरंत मैदान के बाहर चले गए।

हालांकि, शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ वार्मअप मैच से पहले विजय शंकर मैदान पर उतरे तो उनके दाएं हाथ पर पट्टी बंधी हुई थी। वे बल्लेबाजी कोच संजय बांगर के थ्रो डाउन का सामना कर रहे थे लेकिन वह भी सिर्फ बाएं हाथ से। उसी समय लग गया था कि वे पहले अभ्यास मैच में नहीं खेलेंगे। इस चोट के चलते वे न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में नहीं खेले।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी