क्या बिग बॉस-7 में यह कंगारू भरेगा रंग?

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई धुरंधर क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी तब इस शो को काफी फायदा हुआ था, और इसीलिए अब शायद विदेशी क्रिकेटरों की लोकप्रियता को देखते हुए आयोजक सीजन 7 में भी ऐसा ही कुछ करने का मन बना चुके हैं। खबरों की मानें तो शो के आयोजक तेजतर्रार कंगारू गेंदबाज ब्रेट ली को

By Edited By: Publish:Fri, 30 Aug 2013 10:09 AM (IST) Updated:Fri, 30 Aug 2013 10:20 PM (IST)
क्या बिग बॉस-7 में यह कंगारू भरेगा रंग?

नई दिल्ली। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई धुरंधर क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी तब इस शो को काफी फायदा हुआ था, और इसीलिए अब शायद विदेशी क्रिकेटरों की लोकप्रियता को देखते हुए आयोजक सीजन 7 में भी ऐसा ही कुछ करने का मन बना चुके हैं। खबरों की मानें तो शो के आयोजक तेजतर्रार कंगारू गेंदबाज ब्रेट ली को शो में लाने की कोशिश में जुटे हैं। ब्रेट ली टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।

पढ़ें: पिछली बार भी की थी आयोजकों ने कोशिश

एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रेट ली इन दिनों बिग बॉस के आयोजकों के संपर्क में हैं और सीजन 7 में उनकी एंट्री पर बातचीत जारी है। पिछले सीजन में भी चर्चाएं थीं कि ब्रेट ली घर का हिस्सा बन सकते हैं लेकिन उस समय ऐसा मुमकिन नहीं हो पाया, हालांकि इस बार ब्रेट ली को तैयार करने की आयोजक पूरी कोशिश कर रहे हैं। एक सूत्र के मुताबिक मामला अब बस फीस पर अटका है। बस इस पर सहमति बनते ही ब्रेट ली भारत आ जाएंगे और बिग बॉस के बाकी प्रतिभागियों के साथ घर में एंट्री ले लेंगे। खबरों की मानें तो पिछली बार ब्रेट ली को हर एपिसोड के 25 लाख रुपये का ऑफर दिया गया था और इस बार यह रकम और भी बढ़ सकती है।

पढ़ें: क्रिकेट की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बिग बॉस के पांचवें सीजन में ब्रेट ली के टीम के साथी रहे एंड्रयू साइमंड्स भी बिग बॉस के घर का हिस्सा बने थे, वह वाइल्ड कार्ड एंट्री पर एक अच्छी खासी रकम पर आए थे और काफी लोकप्रिय भी हुए थे, शायद कंगारू खिलाड़ियों का भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ जो पुराना छत्तीस का आंकड़ा है, और इतिहास जो कुछ भी दिलचस्प चीजें दोनों टीमों के बीच मैदान पर हुई हैं, उसे शो में भुनाने के लिहाज से कंगारू क्रिकेटर को घर में लाने के लिए शो के आयोजक उत्सुक हैं।

(मिड-डे)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी