प्‍लेऑफ के लिए अपना सबकुछ झोंक देंगे : होल्डर

केकेआर के ऑलराउंडर जेसन होल्डर ने स्वीकार किया है कि लीग चरण का आखिरी मुकाबला उनकी टीम के लिए 'करो या मरो' जैसा बन गया है और वह इसे जीतने के लिए अपना सबकुछ झोंक देंगे।

By sanjay savernEdited By: Publish:Fri, 20 May 2016 05:21 PM (IST) Updated:Fri, 20 May 2016 05:40 PM (IST)
प्‍लेऑफ के लिए अपना सबकुछ झोंक देंगे : होल्डर

कानपुर। पिछले दो मुकाबलों में लगातार हारने से कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) की टीम आइपीएल-9 की प्लेऑफ की दौड़ में पिछड़ गई है। केकेआर के ऑलराउंडर जेसन होल्डर ने स्वीकार किया है कि लीग चरण का आखिरी मुकाबला उनकी टीम के लिए 'करो या मरो' जैसा बन गया है और वह इसे जीतने के लिए अपना सबकुछ झोंक देंगे।

एक समय प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बेहतर स्थिति में दिख रही केकेआर की टीम को गुरुवार को गुजरात लायंस के हाथों छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले उसे रायल चैलेंजर्स बैंगलोर से पराजय झेलनी पड़ी थी। उसके अब 13 मैचों में 14 अंक हैं। उसे अपना आखिरी मैच 22 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ईडन गार्डन्स पर खेलना है।

होल्डर ने कहा, 'हमारी टीम ने पिछले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन इससे हम निराश नही हैं। हम अगले आखिरी मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और यह प्रदर्शन बल्ले और गेंद दोनों से होगा। हम अपनी टीम को प्लेऑफ तक ले जाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। हमें पूरी उम्मीद है कि हम अपने घरेलू मैदान पर आखिरी मैच जीतकर टीम को अंतिम चार में ले जाने में सफल रहेंगे।'

होल्डर से जब पूछा गया कि क्या गुजरात लायंस के खिलाफ केकेआर की गेंदबाजी कमजोर रही तो उन्होंने जवाब दिया, 'अगर टॉस हमारी टीम जीतती तो हम भी पहले गेंदबाजी करते और हमारे गेंदबाज भी अच्छा प्रदर्शन करते, लेकिन दूसरी पारी में स्विंग नहीं मिल रही थी इसलिए हमारे गेंदबाज उतनी अच्छी गेंदबाजी नही कर पाए जैसे कि गुजरात के गेंदबाजों ने की।'

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी