हमारा सारा फोकस कानपुर वनडे पर : डुमिनी

दक्षिण अफ्रीका ने भले ही टी-20 सीरीज पर कब्जा जमा लिया हो, लेकिन टीम के स्टार बल्लेबाज जेपी डुमिनी का मानना है कि भारत आगामी वनडे सीरीज में मजबूती से वापसी करेगा और उनकी टीम इसे हल्के में नहीं ले सकती।

By sanjay savernEdited By: Publish:Fri, 09 Oct 2015 07:02 PM (IST) Updated:Fri, 09 Oct 2015 08:04 PM (IST)
हमारा सारा फोकस कानपुर वनडे पर : डुमिनी

कोलकाता। दक्षिण अफ्रीका ने भले ही टी-20 सीरीज पर कब्जा जमा लिया हो, लेकिन टीम के स्टार बल्लेबाज जेपी डुमिनी का मानना है कि भारत आगामी वनडे सीरीज में मजबूती से वापसी करेगा और उनकी टीम इसे हल्के में नहीं ले सकती।

टी-20 में 'मैन ऑफ द सीरीज' रहे डुमिनी ने कहा, 'एक टीम के रूप में हम अपेक्षा करते हैं कि वह आगामी दोनों सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हमें कोई भ्रम नहीं है कि वनडे सीरीज आसान होगी। हमें पता है कि कड़ी मेहनत करनी होगी और अच्छा खेलना होगा।

वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार को कानपुर में खेला जाएगा और डुमिनी ने कहा कि उनकी टीम दमदार शुरुआत करने उतरेगी। उन्होंने कहा, 'हमारा फोकस कानपुर पर है और उम्मीद है कि शुरुआत अच्छी होगी। इससे आत्मविश्वास बढ़ेगा। हमें पता है कि भारतीय वनडे टीम बेहतरीन है लिहाजा अच्छी शुरुआत बहुत जरूरी है।

यह पूछने पर कि दक्षिण अफ्रीका विदेश दौरों पर अच्छा प्रदर्शन कैसे करती है, तो उन्होंने कहा कि यह एक दूसरे की सफलता और साथ का मजा लेने की बात है। उन्होंने कहा, 'हम दुनिया के किसी भी कोने में क्यों न हों और सामने कैसी भी चुनौती हो, हम उसका सामना मिलकर करते हैं। ड्रेसिंग रूम का माहौल अच्छा है और हम एक दूसरे के साथ और सफलता का मजा लेते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी