विराट कोहली ने रात को 'hottie' एक्ट्रेस के साथ देखी फिल्म, ये प्यारी सी तस्वीर हो गई वायरल

भारतीय कप्तान विराट कोहली एक बार फिर अपने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले विराट ने अनुष्का के साथ फिल्म देखी।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Thu, 28 Nov 2019 10:57 AM (IST) Updated:Thu, 28 Nov 2019 10:58 AM (IST)
विराट कोहली ने रात को 'hottie' एक्ट्रेस के साथ देखी फिल्म, ये प्यारी सी तस्वीर हो गई वायरल
विराट कोहली ने रात को 'hottie' एक्ट्रेस के साथ देखी फिल्म, ये प्यारी सी तस्वीर हो गई वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय कप्तान विराट कोहली एक बार फिर अपने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज से आराम लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भूटान गए विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही शॉर्ट फॉर्मेट की सीरीज से पहले अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रहे हैं। पिछली रात इस खूबसूरत कपल ने फिल्म भी देखी।

दरअसल, गुरुवार (28 नवंबर) की सुबह विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने पिछली रात अपनी हॉट पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म देखी। हालांकि, विराट कोहली ने ये नहीं बताया कि उन्होंने अपनी एक्ट्रेस पत्नी के साथ कौन सी फिल्म देखी, लेकिन हाव-भाव से लग रहा है कि दोनों ने कोई रोमांटिक फिल्म साथ में देखी है, जो कि तस्वीर में साफ नज़र आ रहा है।

About last night. At the movies with this hottie 😍❤️ @AnushkaSharma pic.twitter.com/VwYCLbieCL

— Virat Kohli (@imVkohli) 28 November 2019

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने अपनी और अनुष्का की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "पिछली रात को हॉटी अनुष्का शर्मा के साथ मूवी देखी।" आपको बता दें, बड़ी हस्तियों के लिए दिन में फिल्म देखना बहुत कठिन होता है। इसलिए कुछ थियेटरों में स्पेशल शो रात के समय कुछ खास हस्तियों के कहने पर चलाए जाते हैं। अगर दिन में ये दोनों लोग फिल्म देखने पहुंचते तो फैंस सेल्फी और ऑटोग्राफ के चक्कर में उनको परेशान कर देते।

31 वर्षीय विराट कोहली ने एक दिन पहले भी अनुष्का के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो भूटान की थी। इस तस्वीर के कैप्शन में विराट कोहली ने लिखा था, "जीवन के सफर में एक साथ चल रहे हैं, जिसमें हमारे पास प्यार के अलावा कुछ नहीं है।" ये तस्वीर भूटान की है, जहां ये कपल अपनी छुट्टियां बिताने गया था। गौरतलब है कि आने वाले 11 दिसंबर को विरुष्का की शादी की दूसरी सालगिरह है। इन्होंने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी रचाई थी।

chat bot
आपका साथी