विराट कोहली और उनके दोस्तों की अजीब तस्वीर हुई वायरल, आप भी देखें 'नया पोस्ट, सुंदर दोस्त'

India vs New Zealand Test Series भारत और मेजबान न्यूजीलैंड के बीच होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय कप्तान मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Sun, 16 Feb 2020 12:11 PM (IST) Updated:Sun, 16 Feb 2020 12:11 PM (IST)
विराट कोहली और उनके दोस्तों की अजीब तस्वीर हुई वायरल, आप भी देखें 'नया पोस्ट, सुंदर दोस्त'
विराट कोहली और उनके दोस्तों की अजीब तस्वीर हुई वायरल, आप भी देखें 'नया पोस्ट, सुंदर दोस्त'

नई दिल्ली, एएनआइ। India vs New Zealand Test Series: भारत और मेजबान न्यूजीलैंड के बीच 21 फरवरी से दो मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। ये टेस्ट सीरीज आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है, जिसमें भारतीय टीम अभी तक अजेय है। वहीं, इस सीरीज से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं। विराट कोहली ने अपने अजीब दोस्तों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

भारत और न्यूजीलैंड इलेवन के बीच रविवार को खत्म हुए तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी हैं। विराट कोहली ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वे खुद और उनके दोस्त यानी पृथ्वी शॉ और मोहम्मद शमी अजीब ढंग से आंखों को टेड़ा किए हुए हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में विराट ने लिखा है, "नया पोस्ट, सुंदर दोस्त।"

Naya post Sundar dost 🤪 pic.twitter.com/2ZQ9R9IeSB

— Virat Kohli (@imVkohli) 16 February 2020

इस तस्वीर में तीनों भारतीय खिलाड़ी अलग तरह का एक्सप्रेशन दे रहे हैं, जिसे देखकर उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान आना लाजमी है। प्रैक्टिस मैच की बात करें तो कप्तान विराट कोहली न तो पहली पारी में और न ही दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए उतरे। हालांकि, बाकी खिलाड़ियों ने मैदान पर जमकर पसीना बहाया। पृथ्वी शॉ की बात करें तो वे इस मैच की पहली पारी में बिना खाता खोले आउट हुए थे, जबकि दूसरी पारी में 39 रन बनाने में कामयाब रहे थे।

उधर, मोहम्मद शमी ने 10 ओवर गेंदबाजी की और 3 विकेट अपने नाम किए। इससे पहले भारतीय टीम ने मेजबान न्यूजीलैंड को 5 मैचों की टी20 सीरीज में 5-0 से हराया था, जबकि 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारत को न्यूजीलैंड के हाथों 3-0 से मात मिली थी। वहीं, अब दोनों देशों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। अब देखना ये है कि इस टेस्ट सीरीज में कौन बाजी मारता है। 

chat bot
आपका साथी