ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने बनाया विराट कोहली को निशाना, जमकर की हूटिंग

तीसरे दिन जब विराट बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतर रहे थे उस दौरान दर्शकों ने जमकर हूटिंग की।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 08 Dec 2018 08:20 PM (IST) Updated:Sun, 09 Dec 2018 06:35 AM (IST)
ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने बनाया विराट कोहली को निशाना, जमकर की हूटिंग
ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने बनाया विराट कोहली को निशाना, जमकर की हूटिंग

एडिलेड, प्रेट्र। एडिलेड टेस्ट में भारत की मजबूत स्थिति ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों से लेकर दर्शकों तक को हजम नहीं हो रही है। इसका एक नजारा जब देखने को मिला, जब भारतीय कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए उतरे। विराट कोहली के मैदान पर आते ही दर्शकों ने उन्हें हूट करना शुरू कर दिया। जोश हेजलवुड ने केएल राहुल को पवेलियन लौटाया। राहुल के आउट होने के बाद विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए आए तो ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने उनका मनोबल गिराने के लिए हूटिंग की। दूसरी पारी में विराट कोहली ने 34 रन बनाए वहीं इस मैच की पहली पारी में उन्होंने तीन रन बनाए ते। 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के इस व्यवहार की आलोचना की। उन्होंने कहा कि मुझे यह देखकर बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। हालांकि, इसका विराट कोहली पर कोई असर नहीं पड़ेगा। मुझे ऐसा यकीन है। उन्होंने क्रिकेट मैदान पर इससे भी बुरे अनुभव किए हैं। ऐसा मुझे लगता है। सोशल मीडिया पर भी ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के द्वारा विराट कोहली की हूटिंग पर नाजारगी जताई गई।

लॉ‌र्ड्स में धौनी की हुई थी हूटिंग : इस साल जुलाई में लॉ‌र्ड्स के मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा था। इस मैच में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की हूटिंग की गई थी। धौनी की धीमी बल्लेबाजी को देखकर लॉ‌र्ड्स में आए भारतीय प्रशंसकों ने ही धौनी की हूटिंग की थी। धौनी ने इस मैच में 59 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली थी। इस पारी में उन्होंने सिर्फ दो चौके लगाए थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी