बारिश से बाधित मैच में वड़ोदरा की टीम लड़खड़ाई

ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय ¨सह पथिक स्टेडियम में उत्तर प्रदेश व वड़ोदरा के बीच खेले जा रहे रणजी मैच के मुकाबले में पहले दिन बारिश ने कुछ पल के लिए खलल डाली। उत्तर प्रदेश के गेंदबाजों ने वड़ोदरा के बल्लेबाजों पर शिकंजा कसते हुए उन्हें रन बनाने से रोका।

By sanjay savernEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2015 09:03 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2015 09:08 PM (IST)
बारिश से बाधित मैच में वड़ोदरा की टीम लड़खड़ाई

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम में उत्तर प्रदेश व वड़ोदरा के बीच खेले जा रहे रणजी मैच के मुकाबले में पहले दिन बारिश ने कुछ पल के लिए खलल डाली। उत्तर प्रदेश के गेंदबाजों ने वड़ोदरा के बल्लेबाजों पर शिकंजा कसते हुए उन्हें रन बनाने से रोका। पहले दिन का खेल समाप्त होने पर वड़ोदरा ने पांच विकेट के नुकसान पर 243 रन बनाए। कप्तान अंबाती रायडू ने सर्वाधिक नाबाद 70 रन बनाए।

सुबह टॉस जीतने के बाद वड़ोदरा के कप्तान अंबाती रायडू ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। केदार देवधर और आदित्य पारी की शुरुआत करने मैदान पर उतरे। केदार देवधर की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पांच गेंदों का सामना करने के बाद वह प्रवीण कुमार के पहले ही ओवर में पगबाधा के रूप में आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद आदित्य व एचएच पांड्या ने वड़ोदरा की पारी को संभाल कर एक अच्छी शुरुआत दी। आदित्य ने 113 गेंद का सामना कर 56 रन बनाए। वह भी प्रवीण कुमार के शिकार बने। थोड़ी देर बाद एचएच पांड्या भी 31 रन के निजी स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद कप्तान रायडू ने टीम को संभाल कर कप्तानी की पारी खेली। पहले दिन के खेल खत्म होने तक वह 184 गेंदों का सामना कर 70 रन के निजी स्कोर पर खेल रहे थे। दूसरे छोर पर उनके साथ रन बनाकर इरफान पठान साथ दे रहे थे। प्रवीण कुमार ने 21 ओवर में आठ मेडन व 34 देकर दो विकेट लिए। सौरभ, कुलदीप व पीयूष चावला ने एक-एक विकेट लिए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी