भारत आएंगे उसैन बोल्ट, युवराज सिंह के खिलाफ खेलेंगे क्रिकेट मैच

चंडीगढ़। ओ¨लपिक चैंपियन उसेन बोल्ट अगले सप्ताह भारत में होंगे और क्रिकेटर युवराज ¨सह के खिलाफ क्रिकेट भी खेलेंगे। दरअसल बोल्ट और युवराज एक ही स्पो‌र्ट्स ब्रांड कंपनी का प्रचार करते हैं और आयोजकों का मानना है कि जल्द ही भारत में बोल्ट के प्रशंसक अपने पसंदीदा धावक को एक्शन में देख सकते हैं। बोल्ट और युवराज के बीच यह मुकाबल

By Edited By: Publish:Wed, 27 Aug 2014 04:37 PM (IST) Updated:Wed, 27 Aug 2014 04:38 PM (IST)
भारत आएंगे उसैन बोल्ट, युवराज सिंह के खिलाफ खेलेंगे क्रिकेट मैच

चंडीगढ़। ओ¨लपिक चैंपियन उसेन बोल्ट अगले सप्ताह भारत में होंगे और क्रिकेटर युवराज ¨सह के खिलाफ क्रिकेट भी खेलेंगे। दरअसल बोल्ट और युवराज एक ही स्पो‌र्ट्स ब्रांड कंपनी का प्रचार करते हैं और आयोजकों का मानना है कि जल्द ही भारत में बोल्ट के प्रशंसक अपने पसंदीदा धावक को एक्शन में देख सकते हैं। बोल्ट और युवराज के बीच यह मुकाबला 2 सितंबर को बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा।

मुकाबले कैसे होगा, इन दोनों टीमों में और कौन होगा, यह अभी तक तय नहीं हुआ है। बोल्ट ने छह ओलंपिक स्वर्ण पदक जीते हैं और इस वक्त 100 मी. और 200 मी. दौड़ के विश्व रिकॉर्ड उन्हीं के नाम है। बोल्ट बचपन में क्रिकेट के शौकीन थे और उन्होंने इस खेल में हाथ भी आजमाया था। युवराज इस वक्त टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है लेकिन 2011 विश्व कप जीतने में उनकी भूमिका को कोई भूल नहीं पाया है।

chat bot
आपका साथी