टीम इंडिया से क्लीन स्वीप के बाद श्रीलंकाई कप्तान ने बोली बड़ी बात, नहीं करेंगे ऐसा

भारतीय टीम ने अभी तक टेस्ट और वनडे सीरीज़ खेली है और अब बुधवार को एकलौता टी-20 मैच खेला जाना है। टेस्ट और वनडे दोनों ही सीरीज़ में भारतीय टीम ने श्रीलंका का क्लीन स्वीप किया है।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Tue, 05 Sep 2017 02:00 PM (IST) Updated:Tue, 05 Sep 2017 02:01 PM (IST)
टीम इंडिया से क्लीन स्वीप के बाद श्रीलंकाई कप्तान ने बोली बड़ी बात, नहीं करेंगे ऐसा
टीम इंडिया से क्लीन स्वीप के बाद श्रीलंकाई कप्तान ने बोली बड़ी बात, नहीं करेंगे ऐसा

कोलंबो, पीटीआइ। विराट सेना के खिलाफ वनडे सीरीज़ में क्लीन स्वीप के बाद श्रीलंका के कप्तान उपुल थरंगा ने अपनी टीम की हार पर चिंता जताई। इसके साथ ही उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि वो इस श्रृंखला में हार से बावजूद श्रीलंकाई टीम की कप्तानी नहीं छोड़ेंगे।

थरंगा ने कहा, ‘कप्तानी छोड़ने की कोई वजह नहीं है। अगली चयन समिति तय करेगी कि हम कैसे आगे बढ़ेंगे। हम अच्छा नहीं खेले। पिछले दो साल में हम अच्छा नहीं खेले हैं। ये खिलाड़ी ही इस दौर से बाहर निकालेंगे। हमें बेहतर रणनीति के साथ उन क्षेत्रों को तलाशना होगा, जिनमें सुधार की जरूरत है। यहां पारदर्शिता का अभाव है। हमने अच्छी बल्लेबाजी, गेंदबाजी या क्षेत्ररक्षण नहीं किया। हम हर विभाग में पिछड़ गए। भारत लगातार अच्छा खेला, लेकिन हम बड़े स्कोर नहीं बना सके।’

इस दौरे पर भारतीय टीम ने अभी तक टेस्ट और वनडे सीरीज़ खेली है और अब बुधवार को एकलौता टी-20 मैच खेला जाना है। टेस्ट और वनडे दोनों ही सीरीज़ में भारतीय टीम ने श्रीलंका का क्लीन स्वीप किया है। टेस्ट सीरीज़ को टीम इंडिया ने 3-0 से अपने नाम किया था और फिर पांच वनडे मैच की सीरी़ज़ के सभी मुकाबले जीतते हुए कोहली की सेना ने पहली बार श्रीलंका की धरती पर क्लीन स्वीप का स्वाद चखा। इन दोनों ही श्रृंखलाओं में श्रीलंकाई टीम का प्रदर्शन दोयम दर्जे का रहा, न तो बल्लेबाज़ी में दम दिखाई दिया और न ही गेंदबाज़ ही अपनी धार और रफ्तार का कमाल दिखा सके। यहां तक की श्रीलंका के फिरकी गेंदबाज़ भी भारतीय बल्लेबाज़ों के सामने फीके ही दिखाई दिए थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी