अंडर-19 विश्व कप खेल रही टीम इंडिया पर कोरोना की मार, BCCI ने किया इन 5 खिलाड़ियों को भेजने का फैसला

एएनआइ की खबर के मुताबिक बीसीसीआइ ने टूर्नामेंट में पांच रिजर्व खिलाड़ियों को भेजने का फैसला लिया है। उधय सहारन अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर) रिषित रेड्डी अंश गोसाईं और पीएम सिंह राठौर वो खिलाड़ी है जिनको कैरेबियाई धरती पर खेली जा रही अंडर 19 वनडे विश्व कप में भेजा जाना

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 21 Jan 2022 06:16 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 12:24 PM (IST)
अंडर-19 विश्व कप खेल रही टीम इंडिया पर कोरोना की मार, BCCI ने किया इन 5 खिलाड़ियों को भेजने का फैसला
भारतीय अंडर 19 टीम के खिलाड़ी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय की अंडर 19 टीम के खिलाड़ी इस वक्त वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेली जा रही वनडे विश्व कप में खेल रहे हैं। ग्रुप मुकाबलों में पहले दो मैच जीतकर टाप पर बनी हुई टीम इंडिया को दूसरे मैच से पहले जोरदार झटका लगा था। कप्तान और उप कप्तान समेत कुछ खिलाड़ी कोरोना के चपेट में आ गए थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शुक्रवार को 5 रिजर्व खिलाड़ियों को टूर्नामेंट में भेजने का फैसला लिया है।

भारतीय कैंप में अंडर 19 विश्व कप के दौरान कोरोना की वजह से मुश्किलें बढ़ गई। आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से ठीक पहले टीम के कई खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित पाया गया। इसमें कप्तान यश डुल और उप कप्तान एसके रशीद का नाम भी शामिल था। इसके अलावा बोर्ड ने आराध्या यादव के भी पोजिटिव पाए जाने की जानकारी दी थी।

एएनआइ की खबर के मुताबिक बीसीसीआइ ने टूर्नामेंट में पांच रिजर्व खिलाड़ियों को भेजने का फैसला लिया है। उधय सहारन, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), रिषित रेड्डी, अंश गोसाईं और पीएम सिंह राठौर वो खिलाड़ी है जिनको कैरेबियाई धरती पर खेली जा रही अंडर 19 वनडे विश्व कप में भेजा जाना है।

सूत्र ने बताया, हां, बोर्ड ने कैरेबियन धरती पर पांच रिजर्व खिलाड़ियों को भेजने का फैसला लिया है। यह सभी खिलाड़ी वहां पहुंचने के बाद 6 दिन के आइसोलेशन में रहेंगे। हम इस बात की उम्मीद कर रहे हैं कि हमारी टीम ग्रुप बी में टाप करेगी। ऐसे में सभी खिलाड़ी 29 जनवरी को खेले जाने वाले क्वार्टर फाइनल मुकाबले के लिए पूरी तरह से फिट और उपलब्ध ही होंगे।

chat bot
आपका साथी