केकेआर पर छाए संकट के बादल, चोटिल हुआ ये बल्लेबाज आगे खेलने पर सस्पेंस

केकेआर का ये बल्लेबाज चोटिल हो गया है जिसके बाद उसके खेलने पर सस्पेंस पैदा हो गया है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Mon, 10 Apr 2017 05:12 PM (IST) Updated:Mon, 10 Apr 2017 07:44 PM (IST)
केकेआर पर छाए संकट के बादल, चोटिल हुआ ये बल्लेबाज आगे खेलने पर सस्पेंस
केकेआर पर छाए संकट के बादल, चोटिल हुआ ये बल्लेबाज आगे खेलने पर सस्पेंस

नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स के सुपरहिट सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन चोटिल हो गए हैं। चोटिल होने की वजह से अब वो आगे के मैचों में खेल पाएंगे या नहीं इस पर सस्पेंस पैदा हो गया है। गौरतलब है कि क्रिस लिन रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। 

क्रिस लिन उस वक्त चोटिल हुए जब उन्होंने मुंबई इंडियंस के ओपनर बल्लेबाज जॉस बटलर का कैच लेने की कोशिश की। कैच लेने की कोशिश में उनके कंधे में चोट लग गई थी। इसके तुरंत बाद वो मैदान छोड़कर चले गए थे। वो आगे खेलेंगे या नहीं ये इस पर निर्भर करता है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है। 

क्रिस लिन कोलकाता के ओपनर बल्लेबाज हैं और उन्होंने अब तक खेले दो मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। अब तक खेले दो मैचों में क्रिस लिन ने 125 रन बनाए हैं और उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 93 रन है। 

अब तक चोट की वजह से आइपीएल 10 से कई खिलाड़ी बाहर हो चुके हैं। इसके अलावा कई और ऐसे खिलाड़ी हैं जो चोट से जूझ रहे हैं लेकिन उनका आइपीएल के आगे के मैचों में खेलने की संभावना है। लोकेश राहुल, मुरली विजय, जेपी ड्युमिनी, डी कॉक जैसे खिलाड़ी, आर अश्विन आइपीएल से पहले ही बाहर हो चुके थे जबकि विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, उमेश यादव, रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी चोट से जूझ रहे हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी