आइपीएल विवाद में कूदे सुब्रमण्यम स्वामी

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन और इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के स्पॉट फिक्सिंग विवाद में कूद पड़े हैं। भाजपा नेता ने इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Fri, 18 Sep 2015 03:19 AM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2015 03:21 AM (IST)
आइपीएल विवाद में कूदे सुब्रमण्यम स्वामी

नई दिल्ली, एजेंसी। भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन और इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के स्पॉट फिक्सिंग विवाद में कूद पड़े हैं। भाजपा नेता ने इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

शीर्ष अदालत में दाखिल अपनी याचिका में स्वामी ने आरोप लगाया है कि अपने एजेंडे की पूर्ति के लिए बीसीसीआइ फिक्सिंग विवाद का फायदा उठाकर चेन्नई से अपना बेस मुंबई से शिफ्ट करना चाहता है। याचिका में भाजपा के वरिष्ठ नेता स्वामी ने पूरे मामले में सुप्रीम कोर्ट से दखल देने की मांग की है।

दरअसल, पूरा मामला श्रीनिवासन के बीसीसीआइ की बैठक में भाग लेने से जुड़ा है। बीते दिनों श्रीनिवासन कोलकाता में हुई बीसीसीआइ की बैठक में हिस्सा लेने पहुंच गए थे, जिसके बाद आनन फानन में बैठक रद कर दी गई थी। श्रीनिवासन बोर्ड की बैठकों में हिस्सा ले सकते हैं या नहीं इसको लेकर बीसीसीआइ ने सर्वोच्च न्यायालय में एक याचिका दाखिल कर कोर्ट से अपना रुख स्पष्ट करने का आग्रह किया है।

chat bot
आपका साथी