इन कंगारू बल्लेबाजों ने अभ्यास मैच में दिखाया दम, टीम इंडिया को दे दी चेतावनी

कंगारू टीम के इन दो बल्लेबाजों ने अभ्यास मैच में शतक लगाया और टीम इंडिया को चेतावनी दे दी।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 17 Feb 2017 04:18 PM (IST) Updated:Sat, 18 Feb 2017 10:44 AM (IST)
इन कंगारू बल्लेबाजों ने अभ्यास मैच में दिखाया दम, टीम इंडिया को दे दी चेतावनी
इन कंगारू बल्लेबाजों ने अभ्यास मैच में दिखाया दम, टीम इंडिया को दे दी चेतावनी

मुंबई। भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने आई ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी इंडिया ए के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है। इस अभ्यास मैच में दो कंगारू बल्लेबाजों ने शतकीय पारी खेली और दिखा दिया कि भारतीय परिस्थितियों में भी उन पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं है। एक तरह से ये टीम इंडिया के लिए चेतावनी भी है कि वो इन बल्लेबाजों के खिलाफ खास तैयारी करें।

कप्तान स्मिथ ने दिखाया दम

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को आइपीएल की वजह से भारतीय कंडीशन में खेलने का खासा अनुभव हो चुका है। इंडिया ए के खिलाफ मुंबई में स्मिथ ने शानदार शतकीय पारी खेली। उन्होंने 161 गेंदों का सामना किया और कुल 107 रन बनाए। स्मिथ की पारी में 12 चौके और एक छक्का शामिल था।

शॉन मार्श की दमदार पारी

ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज शॉन मार्श ने भी इंडिया ए के खिलाफ अभ्यास मैच में शतक लगाया। उन्होंने तेज गति से खेलते हुए 73 गेंदों पर 104 रन बनाए। मार्श ने अपनी पारी में 11 चौके और एक छक्का लगाया।

टीम इंडिया को चेतावनी

अभ्यास मैच में इस तरह का प्रदर्शन कर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज से पहले ही चेतावनी दे दी है कि इस टीम को हल्के में लेने की भूल ना करें। स्मिथ की अगुआई में ऑस्ट्रेलियाई टीम इस बार कुछ बदली-बदली सी दिख रही है। हाल ही में इस टीम ने पाकिस्तान को अपने घर में टेस्ट सीरीज में हाराया था और अब इसकी नजर भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने पर है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी