आइसीसी के अध्यक्ष पद के लिए खड़े हो सकते हैंश्रीनिवासन: सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने एन.श्रीनिवासन को आइसीसी के अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनावों में खड़े होने के लिए मंजूरी दे दी है। गौरतलब है कि गैर मान्यता प्राप्त क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार द्वारा ये अर्जी लगाई गई थी कि श्रीनि को इन चुनावों में खड़े होने से रोका जाए। किसी भी ऑर्डर को देने से मना करते हुए जस्टिस जेएस.खेहर और जस्टिस सी.

By Edited By: Publish:Thu, 12 Jun 2014 03:05 PM (IST) Updated:Thu, 12 Jun 2014 03:31 PM (IST)
आइसीसी के अध्यक्ष पद के लिए खड़े हो सकते हैंश्रीनिवासन: सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने एन.श्रीनिवासन को आइसीसी के अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनावों में खड़े होने के लिए मंजूरी दे दी है। गौरतलब है कि गैर मान्यता प्राप्त क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार द्वारा ये अर्जी लगाई गई थी कि श्रीनि को इन चुनावों में खड़े होने से रोका जाए।

किसी भी ऑर्डर को देने से मना करते हुए जस्टिस जेएस.खेहर और जस्टिस सी.नागप्पन की सुप्रीम कोर्ट बेंच ने कहा कि कोर्ट का पिछला आदेश साफ था और उसमें कोई भी बदलाव की जरूरत नहीं। सुप्रीम कोर्ट ने उस पुराने फैसले को ही सही ठहराया जिसमें सिर्फ इतना कहा गया था कि आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग और संट्टेबाजी मामले की जांच पूरी होने तक श्रीनिवासन बीसीसीआइ के अध्यक्ष पद का कार्य नहीं संभालेंगे और फिलहाल पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर को बीसीसीआइ का अंतरिम अध्यक्ष बनाया जाएगा और वो ही आइपीएल-2014 को अपनी देखरेख में करवाएंगे। इसके अलावा बीसीसीआइ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष शिव लाल यादव को बीसीसीआइ के अन्य कार्यो की देखरेख की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी