बीसीसीआइ के फैसले से श्रीसंत निराश, कहा करूंगा वापसी

आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में बीसीसीआइ की अनुशासन समिति द्वारा शुक्रवार को आजीवन प्रतिबंध लगाए जाने के बाद एस श्रीसंत ने शनिवार को कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और वह इसे गलत साबित करेंगे।

By Edited By: Publish:Sat, 14 Sep 2013 03:27 PM (IST) Updated:Sat, 14 Sep 2013 03:31 PM (IST)
बीसीसीआइ के फैसले से श्रीसंत निराश, कहा करूंगा वापसी

कोच्चि। आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में बीसीसीआइ की अनुशासन समिति द्वारा शुक्रवार को आजीवन प्रतिबंध लगाए जाने के बाद एस श्रीसंत ने शनिवार को कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और वह इसे गलत साबित करेंगे।

पढ़ें: श्रीसंत और अंकित चव्हाण पर लगा आजीवन प्रतिबंध

उन्होंने कहा कि बीसीसीआइ की अनुशासन समिति की ओर से फैसला सुनाए जाने के बाद से वह बहुत ही दुखी है। बीसीसीआइ की यह कार्रवाई मेरे जीवन का सबसे बड़ा धक्का है। मैं इसको लेकर निराश हूं। मैं इस कठिन दौर से निकल कर वापसी की पूरी कोशिश करूंगा।

पढ़ें: बेफ्रिक अंदाज में पेशी के लिए पहुंचे थे श्रीसंत

श्रीसंत ने रिपोर्टरों से बातचीत में कहा कि मैं यह कह सकता हूं कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। तेज गेंदबाज ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई कारण समझ में नहीं आया था कि बीसीसीआइ ने इस तरह का निर्णय क्यूं लिया।

श्रीसंत ने कहा कि वह पिछले नौ वर्षो से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं, लेकिन मुझे किसी से भी सहयोग नहीं मिला। मुझे इस समय सहयोग की आशा थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी