फिक्सिंग की जांच करने वाली मुद्गल समिति में शामिल हुए दादा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली अब आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग व संट्टेबाजी मामले की जांच कर रही मुद्गल समिति का हिस्सा होंगे। सुप्रीम कोर्ट ने इस जांच के लिए इस समिति का गठन किया था। बुधवार को दादा इस समिति की पहली बैठक में शामिल होने भी पहुंचे। जस्टिस मुद्गल ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, 'हां, सौरव आज जां

By Edited By: Publish:Thu, 19 Jun 2014 11:33 AM (IST) Updated:Thu, 19 Jun 2014 12:08 PM (IST)
फिक्सिंग की जांच करने वाली मुद्गल समिति में शामिल हुए दादा

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली अब आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग व संट्टेबाजी मामले की जांच कर रही मुद्गल समिति का हिस्सा होंगे। सुप्रीम कोर्ट ने इस जांच के लिए इस समिति का गठन किया था। बुधवार को दादा इस समिति की पहली बैठक में शामिल होने भी पहुंचे।

जस्टिस मुद्गल ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, 'हां, सौरव आज जांच प्रक्रिया का हिस्सा बने। उनकी नियुक्ति के बाद पहली बार हम आमने-सामने मिले। बैठक मेरे दफ्तर पर हुई और मुझे कहना होगा कि बातचीत काफी फायदेमंद रही। हमने सौरव को बैठक से पहले ही जरूरी कागजात भेज दिए थे ताकि वह इसको समझ सकें। वह पूरी तरह से तैयार होकर आए थे। इसके आगे मैं ज्यादा कोई जानकारी नहीं दे सकता। अब समिति की हर बैठक मेरे दफ्तर पर ही होगी।' गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने समिति से कहा था कि वह किसी ऐसे क्रिकेटर को खुद के साथ शामिल करें जिसका करियर साफ रहा हो और वह खेल से संबंधित मामलों में समिति की मदद कर सके।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी